मेट्रो के आगे कूदकर दी जान:पत्नी को घर भेजने के लिए आया था स्टेशन, एमआरएफ कंपनी में था सुपरवाइजर

नोएडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इसी मेट्रो स्टेशन पर किया सुसाइड - Dainik Bhaskar
इसी मेट्रो स्टेशन पर किया सुसाइड

नोएडा में एक व्यक्ति ने मेट्रो के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। वहां मौजूद लोग और पुलिस कर्मियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। व्यक्ति की पहचान राजेश (47) हुई है। वह हरियाणा के झज्जर जिले में रहती हैं और उनके पति राजेश ग्रेटर नोएडा में स्थित एमआरएफ टायर कंपनी में काम करते हैं।

राजेश ने ग्रेटर नोएडा में ही किराए पर मकान ले रखा था। नोएडा के ADCP आशुतोष द्विवेदी ने इस मामले पर बयान देते हुए कहा है कि इस मामले की जांच उन्होंने शुरू कर दी है। जो भी तथ्य इसमें सामने निकलकर आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पत्नी को गए थे छोड़ने....
पुलिस के मुताबिक राजेश का पत्नी का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। वे अपनी पत्नी को छोड़ने नोएडा के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन आया था। सुबह करीब पौने नौ बजे जैसे ही मेट्रो प्लेटफार्म पर आ रही थी। उसने पत्नी के सामने ही ट्रैक पर छलांग लगा दी।

एक बेटा एमबीबीएस और दूसरा कर नीट की तैयारी....
पुलिस ने बताया कि राजेश का बड़ा बेटा एमबीबीएस कर रहा है वहीं दूसरा बेटा नीट की तैयारी कर रहा है। बताया गया कि इस घटना के बाद पत्नी काफी देर तक चिल्लाती रही। उसके बाद उनके पति को ट्रैक के नीचे से निकाला गया।

10 मिनट डिले हुई मेट्रो...
इस दौरान मेट्रो को 10 मिनट को रोका गया। राजेश को ट्रैक के नीचे से निकाला गया और अस्पताल लाया गया। डीएमएसआरसी ने बताया कि प्रोटोकॉल के तहत 10 मिनट बाद मेट्रो को रवाना किया गया । चुकी उस समय क्राउड काफी कम होता है। इसलिए अन्य मुसाफिर को परेशानी नहीं हुई।

2019 में भी कई लोग कर चुके सुसाइड....
इस मेट्रो स्टेशन की ये पहली घटना नहीं हैं इससे पहले मार्च में भी एक महिला ने मेट्रो के आगे कूदकर जान दे दी थी। महिला ने नोएडा सेक्टर 16 मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूदकर आत्महत्या की थी। साल 2019 में भी एक युवक ने इसी तरह चलती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी थी।

खबरें और भी हैं...