ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसे में चालक की मौत:ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर अज्ञात वाहन ने केंटर को मारी टक्कर

ग्रेटर नोएडा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तड़के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन ने केंटर में मारी टक्कर। - Dainik Bhaskar
तड़के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन ने केंटर में मारी टक्कर।

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला। जहां एक अज्ञात वाहन ने केंटर को टक्कर मार दी। इस हादसे में चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया।

केंटर में माल लेकर चालक राजपाल और परिचालक सचिन ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे से जा रहे थे ।सुबह करीब 3:30 बजे दादरी थाना क्षेत्र में इन्होंने अपने केंटर को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस पर ही खड़ा कर दिया और उसके बाद रस्सी को टाइट करने लगे। तभी पीछे से आए एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

रास्ते में ही चालक की हुई मौत

उस अज्ञात वाहन की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में दोनों लोग घायल हो गए। इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गई और आनन-फानन में दोनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया ।जहां पर डॉक्टरों ने चालक राजपाल को मृत घोषित कर दिया। वहीं सचिन को मामूली चोट आई है।राजपाल मूल रूप से मुरादाबाद का रहने वाला था।

अज्ञात वाहन की जुटाई जा रही है जानकारी

दादरी थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर एक अज्ञात वाहन ने केंटर में टक्कर मार दी। इस दौरान चालक की मौत हो गई वही परिचालक मामूली रूप से घायल है। मृतक के घर वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है ।मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।अज्ञात वाहन की जानकारी जुटाई जा रही है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और भी हैं...