नोएडा में बुजुर्ग महिला को डंडों से पीटा:देवरानी ने डंडों से बुजुर्ग जेठानी पर कई बार किया वार; सड़क पर पटका

ग्रेटर नोएडा12 दिन पहले
डंडे से देवरानी ने बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा।

नोएडा के एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र के नगला वाजिदपुर गांव का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । इस वायरल वीडियो में एक महिला दूसरी बुजुर्ग महिला को बुरी तरह से पीट रही है ।लगातार बुजुर्ग महिला पर डंडे बरसा रही है। नोएडा के एक्सप्रेस वे थाना क्षेत्र के सेक्टर 135 स्थित नगला वाजिदपुर गांव का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वायरल वीडियो में राजवती (70)के साथ उनकी देवरानी सन्तोष(60) मारपीट कर रही है और डंडों से लगातार उन को पीट रही है। इस दौरान सन्तोष डंडों से लगातार बुजुर्ग महिला पर वार कर रही है और बेरहमी से बुजुर्ग महिला को पीट रही है।

बेरहमी से सड़क पर पटका

इस मारपीट का किसी युवक द्वारा वीडियो बना लिया गया वीडियो को वायरल कर दिया गया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि देवरानी अपनी बुजुर्ग जेठानी पर लगातार डंडे बरसा रही है। इस दौरान 5 से 6 बार बुजुर्ग महिला के पैर पर डंडे से वार किया गया और जब बुजुर्ग महिला खड़ी हो गई तो उसे उठाकर पटक दिया गया।

बुजुर्ग महिला को मारपीट के दौरान पैर में आई चोट ।
बुजुर्ग महिला को मारपीट के दौरान पैर में आई चोट ।

लोग बने रहे तमाशबीन
वहां पर मौजूद लोग केवल तमाशा देखते रहे और किसी ने भी बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की । बुजुर्ग महिला को किसी के द्वारा बचाने की कोशिश नहीं की गई। 19 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।बुजुर्ग महिला के पैर में भी चोट आई है।

दोनों पक्षों में हुआ फैसला
एक्सप्रेस वे थाना प्रभारी ने बताया कि यह वीडियो 15 सितंबर का है। देवरानी और जेठानी के बीच विवाद हुआ था और विवाद के बाद देवरानी ने डंडे से जेठानी पर वार किया। इस मामले में पीड़िता के बेटे मनोज की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज हुआ
लेकिन परिवार के लोगों का विवाद था तो सभी लोग इकट्ठा होकर दोनों पक्षों में समझौता करा दिया।पुलिस ने बताया की बुजुर्ग महिला ने आरोपी के पोते के पत्थर मार दिया था उसके बाद विवाद शुरू हुआ।