नोएडा प्राधिकरण कर्मचारियों और किसानों में टकराव:किसान आंदोलन के विरोध में उतरा एम्पलाइज एसोसिएशन, किसानों ने तोड़े हार्डिंग और बैनर

नोएडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नोएडा प्राधिकरण कर्मचारियों और किसानों में टकराव। - Dainik Bhaskar
नोएडा प्राधिकरण कर्मचारियों और किसानों में टकराव।

नोएडा में भारतीय किसान परिषद के नेतृत्व में किसानों ने मंगलवार को प्राधिकरण कार्यालय में अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रवेश करने से रोक दिया, जिसके विरोध में नोएडा एम्प्लाइज एसोसिएशन (एनईए) ने मोर्चा खोल दिया है।

किसानों ने किया विरोध

नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन कर्मचारियों के साथ प्राधिकरण में प्रवेश करना चाह रहे थे। किसानों ने उनका जबरदस्त विरोध किया और गेट पर ताला लगा दिया। जिसके बाद किसानों और एसोसिएशन के पदाधिकारियों के बीच जमकर धक्का-मुक्की और गाली गलौज हुई। गुस्साए किसानों ने एसोसिएशन के बोर्ड को तोड़ दिया।

तू-तू, मैं-मैं के बाद प्राधिकरण में घुसे सभी कर्मचारी

नोएडा प्राधिकरण के सभी कर्मचारी नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी कुशल पाल के नेतृत्व में प्राधिकरण में घुस गए और अपना कामकाज शुरू किया। इसी दौरान किसान संगठनों के कार्यकर्ताओं व एम्पलाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष चौधरी कुशल पाल व अन्य पदाधिकारियों के बीच संघर्ष हुआ और नोकझोंक भी हुई।

नोएडा प्राधिकरण पर भारी पुलिस बल तैनात

किसानों ने नोएडा एम्पलाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष के हार्डिंग और बैनर को उतार कर पैरों से कुचला और प्राधिकरण के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। किसान संगठनों के बीच टकराव के मद्देनजर आज भारी संख्या में नोएडा प्राधिकरण पर पुलिस बल बुला को तैनात किया गया है।

खबरें और भी हैं...