नोएडा में रौब दिखाने वाला फर्जी एएसआई गिरफ्तार:पुलिस ने शक होने पर की पूछताछ, दो जोड़ी पुलिस की वर्दी, आईडी बरामद

नोएडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नोएडा में रौब दिखाने वाला फर्जी एएसआई गिरफ्तार - Dainik Bhaskar
नोएडा में रौब दिखाने वाला फर्जी एएसआई गिरफ्तार

नोएडा में फर्जी तरीके से दिल्ली पुलिस की एएसआई की वर्दी पहनकर सड़क पर रौब जमाने वाले युवक को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके पास से दिल्ली पुलिस की पूरी वर्दी , दो आईडी कार्ड दिल्ली पुलिस और एक आईफोन बरामद किया गया है।

पुलिस ने चेकिंग के दौरान रोका तो झगड़ने लगा

दिल्ली पुलिस की वर्दी पहने ये युवक नोएडा के सेक्टर-15 के संगम होटल के पास घूम रहा था। वहीं नोएडा पुलिस भी चेकिंग कर रही थी। नोएडा पुलिस ने इससे पूछताछ की । पहले तो इसने अकड़ दिखाई और अपने आप को दिल्ली पुलिस का एएसआई बताया। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर इसकी पोल खुल गई।

पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया
पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया

पुलिस की छवि को बदनाम करने की है कोशिश
लोगों को दिल्ली पुलिस का बताकर उनको भ्रमित कर दिल्ली पुलिस की छवि को बदनाम करने की कोशिश करता था। आरोपी की पहचान राहुल शर्मा निवासी सेक्टर-15 हुई है। इसके पास से 02 जोड़ी वर्दी दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस के बैज DP, 02 स्टार, दिल्ली पुलिस का मोनोग्राम, दिल्ली पुलिस का ट्रैक सूट, 02 आईडी कार्ड दिल्ली पुलिस, 01 मोबाइल आईफोन बरामद।

लोगों को वर्दी का दिखाता था रौब

आरोपी को वर्दी और आईडी कहा से मिला इसको लेकर पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में यह भी पता चला कि ये अक्सर नोएडा के सेक्टर-15 में वर्दी पहनकर घूमता था और लोगों पर अपना रौब झाड़ता था। पुलिस की वर्दी हाेने से लोग इससे बोलते भी नहीं थे।