पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रेटर नोएडा में सेल लगाकर नकली सामान बेचने वाले गिरफ्तार:फाइव स्टार होटल में ब्रांडेड कंपनी के नाम पर बेचे जा रहे थे नकली कपड़े, दो आरोपी गिरफ्तार; एक फरार

ग्रेटर नोएडा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने दो ठगों को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने दो ठगों को किया गिरफ्तार।

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक फाइव स्टार होटल में छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह लोग ब्रांडेड कंपनी के नाम पर लोगों को नकली सामान बेच रहे थे। कंपनी के अधिकारी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई की। वहां से पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक भाग निकला। पुलिस ने वहां से भारी मात्रा में कपड़े, जूते बरामद किए हैं।

कपड़ा कंपनी के अधिकारी ने दी जानकारी
मामला जिले के बीटा 2 थाना क्षेत्र का है। साइट 4 में स्थित एक फाइव स्टार होटल में पुलिस ने ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली रेडीमेड कपड़े बेचने वाले शोएब और सरफराज को गिरफ्तार किया है। कंपनी के ऑथराइज अधिकारी ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी कंपनी के नाम पर होटल में नकली सामान बेचा जा रहा है। जिसके बाद पुलिस होटल में पहुंची और वहां छापेमारी की। होटल में इन लोगो ने गारमेंटस की सेल लगा रखी थी। एक शख्स वहां से फरार हो गया।

भारी मात्रा में कपड़े व जूते बरामद
इनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में 188 जोड़े नकली जूते , 84 शर्ट और 73 नकली जीन्स बरामद की है। दोनों आरोपी आगरा के रहने वाले हैं। जबकि सकिर अहमद नाम का आरोपी मौके से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि आज एक शिकायत के बाद पुलिस ने होटल से ब्रांडेड कंपनी के नाम पर नकली रेडीमेड गारमेंट्स बेचने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल इस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...