ग्रेटर नोएडा के टोल पर मारपीट का VIDEO:दबंगों ने हसबैंड-वाइफ का गला पकड़ा; मुक्के मारते हुए खींचा, कार आगे निकालने पर हुआ विवाद

ग्रेटर नोएडा4 महीने पहले

गाजियाबाद से कानपुर जाने वाले NH-91 के लुहारली टोल प्लाजा पर जमकर मारपीट हुई। विवाद की वजह कार को ओवर टेक करना था। पीछे खड़ी कार से निकले दबंगों ने हसबैंड-वाइफ का गला पकड़कर खींचा। मुक्का मारते हुए उन्हें सड़क पर गिराने का प्रयास किया।

महिला ने भी हिम्मत दिखाई। दबंगों के आगे डटी रही। बीच-बचाव के लिए लोग पहुंचे, तब दबंग शांत हुए। दादरी थाने की पुलिस ने इस मारपीट का CCTV फुटेज जब्त किया है। नंबर प्लेट के जरिए पहचान की जा रही है कि दोनों परिवार कहां के रहने वाले थे। फिलहाल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

यह तस्वीर सीसीटीवी से ली गई है। इसमें दिख रहा है कि दबंग पति-पत्नी को पीट रहे हैं।
यह तस्वीर सीसीटीवी से ली गई है। इसमें दिख रहा है कि दबंग पति-पत्नी को पीट रहे हैं।

पहले महिला ने युवक पर छोड़ा हाथ
रविवार रात 10.48 बजे दादारी के लुहारली टोल प्लाजा पर दो कार आगे-पीछे आकर खड़ी हुईं। टोल विंडो पर कार में मौजूद हसबैंड-वाइफ कुछ बात करते हैं। दोनों कार से नीचे आते हैं। कुछ देर में पीछे खड़ी कार से भी दो युवक नीचे उतरकर आते हैं। दोनों परिवारों के लोगों के बीच पहले कहा-सुनी होती है। फिर महिला पीछे खड़े एक युवक की तरफ जाती है और हाथ छोड़ देती है।

जिसके बाद दबंग युवक महिला और उसके पति का गला पकड़कर धक्का देते हैं। उन्हें खींचते हुए सड़क पर गिराने का प्रयास करते हैं। मुक्के मारे जाते है। हसबैंड और वाइफ भी दबंगों को मारने का प्रयास करते हैं। महिला के साथ अभद्रता भी की जाती है। इसी बीच आस-पास से लोग दौड़ आते हैं। टोल के स्टाफ के मुताबिक दोनों कार में सवार लोगों के बीच विवाद कार को आगे लेकर जाने पर होता है।

CCTV धुंधला है, नंबर प्लेट नहीं दिख रही
पुलिस ने CCTV फुटेज जब्त तो किया है। लेकिन, विजुअल बहुत धुंधले हैं। जिस वजह से नंबर प्लेट साफ नहीं दिख रही है। पुलिस तकनीकी मदद ले रही है। ताकि नंबर प्लेट की पहचान हो सके। पुलिस को किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है।

खबरें और भी हैं...