नोएडा के पार्क में युवती से गैंगरेप:प्रेमी ने घूमने के लिए बुलाया था; फिर दोस्तों के हवाले किया, वो चीखती रही लेकिन सुनने वाला कोई नहीं था

नोएडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाती पुलिस - Dainik Bhaskar
आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाती पुलिस

नोएडा में एक युवती के साथ 3 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता को देर रात उसके प्रेमी ने घूमने के लिए बुलाया था। आरोप है कि शिमला पार्क में ले जाकर उसने दो दोस्तों के हवाले युवती को कर दिया। गैंगरेप के बाद आरोपी युवक भाग निकले। युवती ने पुलिस के पास केस दर्ज कराया। जिसके बाद प्रेमी समेत 2 आरोपी को पकड़ा गया है। जबकि फरार चल रहे एक आरोपी को पकड़ने का दावा पुलिस कर रही है।

युवती के पहुंचने के बाद दो दोस्तों को बुलाया

सेक्टर-24 थाना प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि नोएडा के एक गांव में युवती रहती है। शुक्रवार की रात करीब 11 बजे उसके दोस्त रंजीत ने फोन किया। उसने सेक्टर-12 के शिमला पार्क में घूमने के लिए बुलाया था। युवती को उस पर भरोसा था। जिसके चलते वो रात में उससे मिलने चली गई। वहां उसके पहुंचने पर रंजीत ने अपने दोस्त अमित और पंकज को भी बुला लिया। पीड़िता के मुताबिक पहले तो सभी बातचीत करते रहे। फिर उसका मुंह दबाकर सुनसान कोने में लेकर गए। वहीं गैंगरेप हुआ।

रंजीत ही पूरी घटना का मुख्य आरोपी है।
रंजीत ही पूरी घटना का मुख्य आरोपी है।
पंकज वहां अपने साथी अमित को लेकर पहुंचा था।
पंकज वहां अपने साथी अमित को लेकर पहुंचा था।

दोनों आरोपियों को कोर्ट में किया गया पेश
वहां से निकलकर पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ सेक्टर-24 थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने रंजीत और पंकज को पकड़ लिया। अमित अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा है। तो वहीं दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जा रहा है।