ग्रेटर नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा का अपहरण::छेड़छाड़ के बाद छोटी बहन को ले जाने की कोशिश, विरोध पर बड़ी को उठा ले गए; आक्रोशित परिजनों ने नेशनल हाइवे जाम किया

ग्रेटर नोएडा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए आठ टीमें बनाई हैं। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए आठ टीमें बनाई हैं।

ग्रेटर नोएडा में मॉर्निंग वॉक पर निकली छात्रा का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। उसके साथ वॉक पर गए भाई-बहनों ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो गए। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की आठ टीमें लगाई गई हैं। बादलपुर थाना क्षेत्र के अच्छेजा गांव की रहने वाली युवती 20 वर्षीय युवती बीएसएसी फाइनल ईयर की स्टूडेंट है।

बुधवार सुबह वह अपने दो भाई और एक बहन के साथ सुबह करीब 5 बजे मॉर्निंग वॉक पर गई थी। सभी वॉक कर रहे थे। तभी रेलविहार अच्छेजा के पास करीब 6 बजे एक सफेद रंग की वैन में सवार कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया। उनके रुकते ही बदमाशें ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। तभी एक ने छोटी बहन का हाथ पकड़कर कार में खींचने का प्रयास किया। वह हाथ छुड़ाकर भाग गई। इसी बीच बदमाशों ने बड़ी बहन को कार के अंदर खींच लिया। दोनों भाइयों और छोटी बहन ने शोर मचाया लेकिन तब बदमाश फरा हो गए। घटना से मौके पर काफी भीड़ लग गई।

अपहरण की सूचना पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
अपहरण की सूचना पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

नेशनल हाइवे 91 पर लगाया जाम

सूचना पर सदोपुर के रहने वाले युवती के पिता गुलाब सिंह भी मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित परिजनों और लोगों ने नेशनल हाइवे 91 पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। साथ ही जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। पीड़ित की तरफ से बादलपुर कोतवाली में अपहरण की शिकायत दी गयी है।

पुलिस ने समझाा-बुझाकर परिजनों को शांत कराया।
पुलिस ने समझाा-बुझाकर परिजनों को शांत कराया।
खबरें और भी हैं...