नोएडा में बायर्स और बिल्डर की होगी बैठक:ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने की पहल, 5 बिल्डर प्रोजेक्ट के खरीदारों के बीच होगी बैठक

नोएडा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नोएडा में बायर्स और बिल्डर की होगी बैठक। - Dainik Bhaskar
नोएडा में बायर्स और बिल्डर की होगी बैठक।

ग्रेटर नोएडा में लगातार बिल्डर और निवेशकों के बीच गतिरोध चलता रहा है। बायर्स लगातार बिल्डर पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हैं। जिसको लेकर वह आए दिन धरना प्रदर्शन करते हैं। वहीं अब प्राधिकरण ने नई पहल शुरू की है। प्राधिकरण के बिल्डर सेल ने निवेशकों और बिल्डर के बीच मध्यस्थता का जरिया निकाला है। बिल्डर परियोजनाओं में फ्लैट खरीदारों की समस्या हल करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की कोशिश जारी है। प्राधिकरण 5 और बिल्डर प्रोजेक्ट के खरीदारों और बिल्डर के साथ बैठक करने जा रहा है।

सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर शेड्यूल जारी

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण के निर्देश पर प्राधिकरण के बिल्डर सेल ने बिल्डर और खरीदारों की बैठक का शेड्यूल जारी कर दिया है। आगामी 3 जनवरी को पंचतत्व प्रमोटर्स के गैलेक्सी वेगा के खरीदारों और बिल्डर के साथ बैठक होगी। 6 जनवरी को एसजेपी इंफ्राकॉन के श्रीराधे स्काई गार्डन, 7 जनवरी को गैलेक्सी ड्रीम होम डेवलपर्स के गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू सेकेंड, 10 जनवरी को लॉ रेजीडेंसिया डेवलपर्स के विक्ट्री वन और 13 जनवरी को पंचशील बिल्डटेक के पंचशील हाइनिश प्रोजेक्ट के फ्लैट खरीदारों और बिल्डर के साथ बैठक प्रस्तावित की गई है।

दोपहर बाद होंगी बैठकें

बिल्डर सेल के प्रभारी ओएसडी संतोष कुमार ने बताया कि ये सभी बैठकें दोपहर बाद 3.30 बजे से होंगी। कोरोना को देखते हुए बैठक में सिर्फ 8 से 10 खरीदारों को ही बुलाया गया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण इससे पहले भी कई बिल्डर परियोजनाओं से जुड़े खरीदारों के साथ बैठक कर चुका है।

खबरें और भी हैं...