श्रीकांत त्यागी की जमानत खारिज:सूरजपुर कोर्ट से श्रीकांत के 6 गुर्गों को मिली जमानत, रालोद ने दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग की

ग्रेटर नोएडा/नोएडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने 9 अगस्त को श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया था। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने 9 अगस्त को श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया था।

ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में महिला से गाली-गलौज और अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी खारिज कर दी गई है। अब जमानत पर सुनवाई अगली तारीख को की जाएगी।

वहीं, श्रीकांत त्यागी के छह गुर्गों को जिला न्यायालय से जमानत मिल गई है। 9 अगस्त को पुलिस ने प्रिंस त्यागी, नितिन त्यागी, लोकेंद्र त्यागी, राहुल त्यागी, रवि पंडित और चर्चिल राणा को जेल भेजा था। इन्हें श्रीकांत के समर्थन में हंगामा करने का आरोप है।

ये फोटो वीडियो की है। 5 अगस्त को श्रीकांत त्यागी से महिला से अभद्रता की थी।
ये फोटो वीडियो की है। 5 अगस्त को श्रीकांत त्यागी से महिला से अभद्रता की थी।

5 अगस्त को वीडियो हुआ था वायरल
5 अगस्त को नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी ने एक महिला से अभद्रता की थी। इसका वीडियो वायरल हुआ था। पुलिस ने केस दर्ज किया। इसके बाद पुलिस ने श्रीकांत की 3 गाड़ियां सीज कर दिया गया था।

इसके बाद श्रीकांत के साथी ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में घुस थे। रेजिडेंट्स से मारपीट का आरोप लगा। छह आरोपी पकड़े थे। सुरक्षा में लापरवाही पर SHO समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिया गया था। नोएडा पुलिस ने मेरठ से श्रीकांत को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद सूरजपुर कोर्ट ने श्रीकांत त्यागी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

ये फोटो श्रीकांत के छह गुर्गों की है। इन पर सोसायटी में घुसकर लोगों को धमकाने और पथराव करने का आरोप है।
ये फोटो श्रीकांत के छह गुर्गों की है। इन पर सोसायटी में घुसकर लोगों को धमकाने और पथराव करने का आरोप है।

रालोद नेता ने दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग की
राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के महासचिव त्रिलोक त्यागी ने मंगलवार को नोएडा मीडिया क्लब में प्रेसवार्ता कर नोएडा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने नोएडा पुलिस पर श्रीकांत त्यागी की पत्नी और परिवार की अन्य महिलाओं को पूछताछ के बहाने प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने की मांग की है।

फोटो में बाएं से दूसरे नंबर पर रालोद के महासचिव त्रिलोक त्यागी बैठे हैं।
फोटो में बाएं से दूसरे नंबर पर रालोद के महासचिव त्रिलोक त्यागी बैठे हैं।

त्रिलोक त्यागी ने आरोप लगाया है कि नोएडा की एक सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी और अन्य महिलाओं को पूछताछ के बहाने घंटों थाने में बैठाकर प्रताड़ित किया गया।

त्यागी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी ने एक महिला के साथ अभद्रता की है, जिसके लिए कानून अपना काम कर रहा है और इस पर उनकी पार्टी को कोई ऐतराज नहीं है, मगर श्रीकांत की पत्नी और मामी को पूछताछ के बहाने बेवजह रात भर थाने पर बैठाना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाता है।

जानिए पूरा घटनाक्रम

5 अगस्त : नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी ने एक महिला से अभद्रता की। इसका वीडियो वायरल हुआ। पुलिस ने केस दर्ज किया।

6 अगस्त : पुलिस ने श्रीकांत की 3 गाड़ियां सीज की। फॉर्च्यूनर पर 'उप्र शासन' लिखा होने पर श्रीकांत के खिलाफ दूसरा मुकदमा दर्ज हुआ।

7 अगस्त : श्रीकांत के साथी ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में घुस थे। रेजिडेंट्स से मारपीट का आरोप लगा। छह आरोपी पकड़े गए। सुरक्षा में लापरवाही पर SHO समेत 6 पुलिसकर्मी सस्पेंड हुए

8 अगस्त : नोएडा पुलिस ने श्रीकांत पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया। गिरफ्तारी के लिए 10 से ज्यादा पुलिस टीमें लगाईं। मारपीट में पकड़े गए श्रीकांत के 6 लड़कों को जेल भेजा गया।

8 अगस्त : श्रीकांत ने एडवोकेट के जरिए नोएडा कोर्ट में सरेंडर एप्लिकेशन दाखिल कराई। कोर्ट ने सुनवाई की तारीख 10 अगस्त लगाई थी।

9 अगस्त : नोएडा पुलिस ने मेरठ से श्रीकांत को गिरफ्तार किया। उसके साथ 3 और साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। और अभी जेल में है।