ग्रेटर नोएडा में बारिश के साथ बरसे ओले:लोगों को भीषण गर्मी से मिली राहत, 23 मई को तेज बारिश की संभावना

ग्रेटर नोएडा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा में आज जमकर बारिश हुई और बारिश के साथ ओले भी बरसे । बारिश और ओलों के चलते तापमान में गिरावट आ गई और मौसम सुहाना हो गया। गौरतलब है कि लगातार भीषण गर्मी पड़ रही थी। लू के थपेड़ों और भीषण गर्मी की वजह से लोगों का बुरा हाल था।

आखिरकार आज भीषण गर्मी से लोगों को राहत मिल गयी। ग्रेटर नोएडा में तेज आंधी आने के बाद तेज बारिश हुई और बारिश के साथ ही ओले भी बरसे। तेज बारिश के चलते मौसम सुहाना हो गया। ओले बरसने की वजह से तापमान में गिरावट आ गई।

बारिश के चलते तापमान में आई गिरावट

पिछले 3 हफ्ते से भीषण गर्मी पड़ रही थी। तापमान भी 45 के पास पहुंच चुका था। तेज धूप में लोग बाहर निकलने से बच रहे थे लेकिन मौसम ने आज अचानक करवट ली और दोपहर में तेज आंधी आई और उसके बाद अचानक मौसम सुहाना होता चला गया। ओले और बारिश के चलते तापमान में गिरावट आ गई है।

ग्रेटर नोएडा में हुई जमकर बारिश।
ग्रेटर नोएडा में हुई जमकर बारिश।

अगले चार-पांच दिन गर्मी से मिलेगी राहत

मौसम वैज्ञानिक महेश पलावत ने बताया कि 24 तारीख तक मौसम ऐसा ही रहेगा और 23 तारीख को दिल्ली एनसीआर में तेज बारिश होने की संभावना है। उन्होंने बताया कि अब टेम्परेचर अगले चार-पांच दिन कम ही रहेगा और लोगों को लू से भी राहत मिलेगी। उन्होंने 23 मई को तेज बारिश की संभावना जताई है। उन्होंने बताया कि चार-पांच दिन आंधी आने की संभावना है।

खबरें और भी हैं...