नोएडा में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या:पराठे की दुकान खोलने से किया मना तो मारी गोली, दोनों हत्यारोपी गिरफ्तार

नोएडा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नोएडा में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या। - Dainik Bhaskar
नोएडा में होटल संचालक की गोली मारकर हत्या।

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बीटा-2 थाना क्षेत्र में शनिवार रात पराठे की दुकान नहीं खोलने पर बदमाशों ने होटल संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसआर फूड सर्विस के नाम से थी दुकान

बता दें कि बीटा-2 थाना क्षेत्र के ओमेक्स आर्केड में एसआर फूड सर्विस के नाम से कपिल (27) ऑनलाइन किचन चलाता था। शनिवार रात करीब 3 बजे दो युवक उसकी दुकान पर आए और पराठा मांगने लगे। कपिल ने युवकों से कहा कि अभी पराठा नहीं है। युवक जबरन पराठा देने के लिए कहने लगे, लेकिन कपिल ने मना कर दिया। इससे गुस्साए युवक उसके साथ गाली-गलौज करने लगे। इस पर उसने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस के आने से पहले ही दोनों युवक मौके से फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस कपिल से पूछताछ करके वापस चली गई। कुछ देर बाद गाली-गजौल करने वाले दोनों युवक असलहा लेकर दुकान पहुंचे और कपिल को गोली मार दी। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायल कपिल को यथ्यार्थ अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हत्यारोपी दोनों युवक गिरफ्तार

वहीं घटनास्थल पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहचान कर हत्यारोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल भी बरामद कर ली है।

खबरें और भी हैं...