मोबाइल चोरों से 30 लाख का सामान बरामद:ग्रेटर नोएडा में बदमाशों ने दीपावली की रात को चुराए थे 400 फोन, कई घटनाओं को दे चुके हैं अंजाम

ग्रेटर नोएडा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोबाइल चोरों से 30 लाख का सामान बरामद। - Dainik Bhaskar
मोबाइल चोरों से 30 लाख का सामान बरामद।

ग्रेटर नोएडा की सुरजपुर थाना पुलिस ने मोबाइल शॉप में हुई लाखों रुपए की चोरी का खुलासा किया है। पुलिस ने 10 हजार के इनामी समेत मेवात गैंग के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दो बदमाश अभी फरार है। जिनकी तलाश जारी है। चोरों के कब्जे से चोरी किए गए 177 मोबाइल (कीमत करीब 30 लाख 17 हजार रुपये के) समेत नगदी डीवीआर,चोरी करने के उपकरण और एक तमंचा बरामद किया गया है। साथ ही घटना में इस्तेमाल कार भी की बरामद की गई है। पकड़े गए आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर दीपावली की रात को मोबाइल शॉप में लगभग 400 महंगे मोबाइल की चोरी किए थे।

पुलिस के लिए बन गए थे चुनौती

ग्रेटर नोएडा में मुखबिर की सूचना के बाद थाना क्षेत्र के 130 मीटर रोड के पास से बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

दीपावली की रात को सूरजपुर कस्बे में स्थित नूर कम्युनिकेशन पर इन चोरों ने धावा बोला था। वहां पर रखे हुए लाखों रुपए के मोबाइल फोन चुरा कर यह लोग ले गए थे। साथ ही यह लोग सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी निकाल कर रह गए थे। इसलिए पुलिस के लिए यह गैंग पकड़ना चुनौती बन गया था। यह लोग बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी हैं। जो नोएडा एनसीआर में गैंग बनाकर चोरी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया करते थे।

यह हुए गिरफ्तार

सूरजपुर थाना पुलिस ने राशिद, इरफान, सोहेल, शाबिर उर्फ गीदड, हकमुद्धीन उर्फ हक्कू को थाना क्षेत्र के 130 मीटर रोड तिलपता गोल चक्कर की तरफ से गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...