दुकान का शटर तोड़कर लाखों के मोबाइल की हुई चोरी:ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद, एक हफ्ते में इलाके हुई दूसरी चोरी

ग्रेटर नोएडा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
1 हफ्ते के अंदर चोरों ने फिर से एक और मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर दुकान में रखे लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए हैं। - Dainik Bhaskar
1 हफ्ते के अंदर चोरों ने फिर से एक और मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर दुकान में रखे लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए हैं।

ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद है। दादरी थाना क्षेत्र के रेलवे रोड पर स्थित भाटिया मोबाइल पॉइंट की दुकान का शटर तोड़कर दुकान में रखे लाखों रुपए के कीमती मोबाइल चोरी कर लिए और आसानी से मोके से फरार हो गए। मॉर्निंग वॉक पर निकले पड़ोसी ने फोन पर पीड़ित को इसकी जानकारी दी।

एक हफ्ते में हुई इलाके में दूसरी चोरी

ग्रेटर नोएडा में पुलिस कितनी लापरवाह है। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 1 हफ्ते के अंदर चोरों ने फिर से एक और मोबाइल की दुकान का शटर तोड़कर दुकान में रखे लाखों रुपए के मोबाइल चोरी कर लिए हैं। पहली चोरी की घटना सूरजपुर कस्बे में हुई थी जिसका खुलासा अभी पुलिस नहीं कर पाई है।

अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।
अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

चोर की तलाश में लगी पुलिस

चोर की जानकारी होते ही दुकान संचालक गुड्डू भाटिया मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इसके साथ ही डॉग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस का कहना है कि चोरी की घटना के संबंध में आज सुबह पुलिस को सूचना मिली थी। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू कर दी है। पीड़ित द्वारा तहरीर मिल गई है। अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...