ग्रेटर नोएडा में कार सवार युवकों ने गार्ड को पीटा:सोसाइटी में गलत दिशा में जाने पर गार्ड ने रोका तो कर दी पिटाई, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित गार्ड। - Dainik Bhaskar
पीड़ित गार्ड।

ग्रेटर नोएडा में दबंग युवकों द्बारा सोसाइटी एस प्लेटिनम के गार्ड को पीटने का मामला सामने आया है। गार्ड की गलती केवल इतनी थी कि उसने कार सवार को गलत दिशा में आते हुए टोक दिया। इतने में कार सवार दोनो युवक आग बबूला हो गए। उन्होंने गार्ड के साथ पहले गाली गलौज की। उसके बाद गार्ड के साथ मारपीट की। मारपीट की घटना सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित गार्ड ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर लेकर सीसीटीवी में आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि गार्ड को युवक किस तरह से जमकर पीट रहे हैं। पीड़ित अनिल कुमार ने सूरजपुर कोतवाली जाकर आरोपियों के शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत लेकर सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया है कि दोनों आरोपी अंकित भाटी व सोनू भाटी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने उनकी पहचान भी कर ली है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...