नोएडा में बदमाश की हत्या:स्कॉर्पियो में दोस्त के साथ बैठकर शराब पी, फिर गोली से उड़ाया

नोएडा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नोएडा में बदमाश की हत्या। - Dainik Bhaskar
नोएडा में बदमाश की हत्या।

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात एक बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बदमाश का शव स्कॉर्पियो में पड़ा मिला। स्कॉर्पियो में शराब की बोलतों के साथ दो गिलास भी पड़े मिले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

स्कॉर्पियो में मिला शव

बता दें कि देर रात बिसरख थाना पुलिस को सूचना मिली की 130 मीटर रोड पर एक स्कॉर्पियो में एक युवक का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही डीसीपी सेन्ट्रल नोएडा, एसीपी सेन्ट्रल नोएडा द्वितीय, थाना प्रभारी बिसरख और फोरेंसिक टीम घटनास्थल पहुंच गई। मृतक की पहचान बादलपुर थाना क्षेत्र के खेड़ा धर्मपुरा गांव निवासी मनजीत के रूप में हुई।

जांच में जुटी पुलिस

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंद्र ने बताया कि मनजीत एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। इस पर लूट, हत्या और डैकती के मुकदमे दर्ज हैं। मनजीत सेक्टर-78 के अंतरिक्ष अंपार्टमेंट में रहता था। इसकी एक पत्नी गांव में रहती है, जबकि दूसरी पत्नी साथ में रहती थी। पुलिस ने बताया कि मनजीत की गाड़ी के अंदर से शराब के दो गिलास, बोलतें बरामद हुई हैं। इसके साथ कोई दूसरा व्यक्ति भी गाड़ी में बैठा था, जिसने गोली मारकर हत्या की होगी। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...