शारदा अस्पताल में मरीज के खाने में निकले कीड़े:ग्रेटर नोएडा में आईसीयू में भर्ती मरीज के लिए लाया गया था खाना,वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा3 महीने पहले
मरीज के लिए आये खाने में निकले कीड़े।

ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल के आईसीयू का एक वीडियो वायरल हो रहा है ।आईसीयू में भर्ती एक मरीज के खाने में कीड़े निकलने की बात सामने आई है ।मरीज और उसके परिजनों के आपत्ति के बाद खाने को बदल दिया गया ।इस दौरान आईसीयू टीम के द्वारा भी प्रबंधन से इसकी शिकायत की गई ।

दरअसल गुरुवार को शारदा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती मरीज अलका राणा के लिए अस्पताल से खाने में खिचड़ी आयी थी।जब उन्होंने उस खिचड़ी की पैकिंग को खोलकर खाना शुरू किया तो उसमें कीड़े दिखाई दिए ।इसके बाद उन्होंने अपने परिजनों को बुलाया ।उन्होंने इस घटिया खाने का विरोध किया।जिसके बाद खाने को बदल दिया गया।

दो दिन लगातार खाने में आ रही है शिकायत

आईसीयू में भर्ती मरीज अलका राणा ने बताया कि बुधवार शाम को लाये गए खाने में भी कीड़े थे।जिसकी वीडियो भी बनाई गई थी और आईसीयू टीम ने इनकी शिकायत भी की थी ।उसके बाद खाने को बदल दिया गया था।लेकिन उसके बाद गुरुवार सुबह ब्रेकफास्ट में लाये गए पोहे में भी कीड़े निकले ।जिसपर मरीज के परिजनों ने डॉक्टरों से शिकायत की।

मरीज के लिए आये पोहे में भी निकले कीड़े।
मरीज के लिए आये पोहे में भी निकले कीड़े।

खिचड़ी में भी निकले कीड़े

गुरुवार दोपहर को मरीज के लिए लाई गई खिचड़ी में भी कीड़े निकल आये। जिसके बाद आईसीयू के डॉक्टरों ने प्रबंधन को फोन करके बुलाया और शिकायत दर्ज कराई।इस दौरान मरीज के परिजनों द्वारा भी जमकर विरोध किया गया ।

मैस इंचार्ज को भेजा गया नोटिस

शिकायत के बाद शारदा हॉस्पिटल के असिस्टेंट मैनेजर अमित तेहलान आइसीयू पहुंचे और मेस इंचार्ज को लिखित में नोटिस भेजने की बात कही।उन्होंने अस्पताल प्रबंधन कि तरफ से मरीज और उनके परिजनों से माफी मांगी ।और आगे से कभी भी ऐसा खाना न आने की बात कही ।

वीडियो हुआ वायरल

इस दौरान इस खाने की वीडियो बनाकर किसी व्यक्ति द्वारा वायरल कर दी गयी ।साथ ही लोगों के द्वारा अस्पताल के खिलाफ ट्वीट कर ऐसा खाना देने के लिए कार्रवाई की बात कही गयी।

खबरें और भी हैं...