ग्रेटर नोएडा में 12 लाख के मोबाइल फोन चोरी:गैस कटर से शटर काटकर चोरों ने शौरूम से उड़ाए मोबाइल, CCTV में कैद हुई वारदात

ग्रेटर नोएडा5 महीने पहले
सीसीटीवी के कैद हुई चोरी की घटना।

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में चोरों के हौसले बुलंद हैं। ताजा मामला जिले के कासना का है। जहां अज्ञात चोरों ने एक मोबाइल शोरूम में हाथ साफ कर दिया। शोरूम के शटर को गैस कटर से काटकर चोर अंदर घुसे। इसके बाद करीब 12 लाख रुपए के मोबाइल फोन चोरी कर लिए। चोरी की ये घटना शॉप में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वारदात के बाद पहुंची पुलिस ने दुकान मालिक की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल चोरों की तलाश कर रही है।

चोर स्मार्टफोन लेकर फरार

शोरूम में रखे महंगे स्मार्टफोन चोरी कर चोर बड़े आराम से फरार हो गए। दुकान के मालिक कमल ने बताया कि, चोरों ने रात में बड़े आराम से शोरूम में घुसकर वारदात को अंदाम दिया। जब वो अगले दिन दुकान पहुंचे तो शटर कटा हुआ था। शोरूम में रखे करीब 12 लाख रुपए के मोबाइल फोन चोरी हो चुके थे।

2 महीने पहले भी हुई थी चोरी

पीड़ित ने बताया कि, उसके शोरूम में दो महीने पहले भी चोरी हुई थी। चोरी की तहरीर पुलिस को देकर केस भी दर्ज कराया गया था, लेकिन अबतक पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा सकी। उनके शोरूम में ये दूसरी चोरी है। इसबार चोरों ने पूरी दुकान खाली कर दी। बताया कि, पहली बार चोरी होने के बाद उन्होंने बड़ी मुश्किल से उधार लेकर नए मोबाइल बिक्री के लिए रखे थे, जिनको चोरों ने उड़ा लिया।

3 दिन पहले हुई थी एटीएम में लूट

3 दिन पहले दनकौर थाना क्षेत्र के बिलासपुर में चोरों ने एटीएम में लूट की थी। गैस कटर से काटकर चोर एटीएम मशीन में रखे 12 लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे। हालांकि, पुलिस ने एटीएम लूट का खुलासा किया था। पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पुलिस टीम कर रही चोरों की तलाश

ग्रेटर नोएडा के एडिश्नल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि, मोबाइल शोरूम में चोरी की घटना को लेकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। चोरों को पकड़ने के लिए सर्विलांस सहित कई टीम लगाई गई है। शोरूम में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...