ग्रेटर नोएडा में थाने का घेराव, हंगामा:24 घंटे बाद भी हत्या पर कार्रवाई नहीं, पुलिस के खिलाफ परिजनों का फूटा गुस्सा

ग्रेटर नोएडा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
असंतुष्ट परिजनों ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने पीड़ित परिवार को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया। - Dainik Bhaskar
असंतुष्ट परिजनों ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने पीड़ित परिवार को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया।

ग्रेटर नोएडा में थाने पर मंगलवार सुबह जमकर हंगामा हुआ। दरअसल, हत्यारोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करने पर पीड़ित परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की है।

थाना दादरी क्षेत्र के तहसील दादरी की पुरानी बिल्डिंग में सोमवार शाम दादरी निवासी मनोज का शव मिला था। परिजनों ने उसके दोस्तों पर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी। लेकिन कार्रवाई न होती देख असंतुष्ट परिजनों ने थाने का घेराव किया। पुलिस ने पीड़ित परिवार को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया।

दोस्तों के साथ था मनोज
दादरी निवासी मनोज (32) अपने दोस्तों के साथ था। बीते रविवार की देर शाम मनोज को उसके घर से उसका दोस्त निशांत बुला ले गया था। उसके साथ 5 और लोग भी थे। सभी ने दादरी तहसील की पुरानी बिल्डिंग में शराब पी।

ईंट से कुचलकर की गई हत्या
मनोज का उसके दोस्तो से किसी बात पर झगड़ा हो गया था, जिसके बाद सभी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। जिस हालत में शव मिला उससे साफ है कि बड़ी बेरहमी से उसे मारा गया। पुलिस के मुताबिक, हमला ईंट से किया गया।

FIR के बाद भी कार्रवाई नहीं
शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस पहुंची थी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। इसके बाद परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने शाम को ही निशांत और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी बात से आक्रोशित होकर हंगामा किया।

खबरें और भी हैं...