नोएडा में चलती कार में बुजुर्ग को आया हार्ट अटैक:कार पर नहीं रहा नियंत्रण, कई गाड़ियां आपस में टकराई; एक स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल

नोएडा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नोएडा में बुजुर्ग को हार्ट अटैक आने से क्षतिग्रस्त हुई कार। - Dainik Bhaskar
नोएडा में बुजुर्ग को हार्ट अटैक आने से क्षतिग्रस्त हुई कार।

नोएडा में शहर के सेक्टर 21 के रहने वाले एक बुजुर्ग गुरुवार को घर से किसी काम से निकले थे। इस दौरान सेक्टर 18 में अट्टा पीर चौराहे पर कार चलाते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। इस वजह से बुजुर्ग का कार पर से नियंत्रण खत्म हो गया। जिसके चलते कार दो स्कूटी और एक ऑटो से टकरा गई। जिसमें एक स्कूटी चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

अचानक पड़ गया दिल का दौरा
जिले के कोतवाली सेक्टर 21 में रहने वाले वीरेंद्र सिह (65) गुरुवार सुबह किसी काम से अपनी कार से जा रहे थे। इस दौरान सेक्टर 18 में सब मॉल के पास अट्टा पीर चौराहे पर उनको दिल का दौरा पड़ गया। इस कारण बुजुर्ग अपनी कार से नियंत्रण खो बैठे और अनियंत्रित कार चौराहे से गुजर रही दो स्कूटियों और एक ऑटो चालक से जा टकराई।

ऑटो चालक को आई मामूली चोटें
पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में ग्राम निठारी निवासी स्कूटी चालक विनोद गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं ऑटो चालक को भी मामूली चोटें आई हैं। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हार्ट अटैक के कारण बेहोश पड़े वीरेंद्र सिंह को इंडो गल्फ हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं दुर्घटना के शिकार हुए स्कूटी चालक विनोद को सेक्टर 37 स्थित फेलिक्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...