पुलिस और शराब तस्करों के बीच हुई मुठभेड़:एक बदमाश गोली लगने से हुआ घायल, दूसरा चेकिंग में गिरफ्तार; ट्रक में अवैध अंग्रेजी शराब लेकर हरियाणा से आ रहे थे, सरगना फरार

ग्रेटर नोएडाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

ग्रेटर नोएडा में पुलिस और शराब तस्करों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से एक शराब तस्कर घायल हो गया, वहीं भाग रहे दूसरे बदमाश को पुलिस ने चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। पकड़े गए शराब तस्करों से ट्रक में छुपा कर लाई जा रही 50 पेटी अवैध शराब और दो अवैध तमंचा मय जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस ने घायल शराब तस्कर को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां उसका इलाज चल रहा है।

हरियाणा समेत कई राज्यों में करते थे शराब की तस्करी

पुलिस की गिरफ्त में आये यह शराब तस्कर हरियाणा से शराब लेकर अन्य राज्यों में शराब तस्करी करते हैं। पहले भी दोनों आरोपी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुके है। शुक्रवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि शराब तस्कर ट्रक में शराब छुपाकर हरियाणा से ग्रेटर नोएडा के रास्ते अन्य राज्य में शराब तस्करी करने जा रहे हैं। इस सूचना पर बीटा 2 पुलिस होंडा सिटी गोल चक्कर के पास चेकिंग कर रही थी कि पुलिस को एक ट्रक आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो रोकने की बजाय ट्रक को दौड़ा दिया।

पहले भी आरोपी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है।
पहले भी आरोपी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है।

पुलिस ने पीछा किया तो चला दी गोली

पुलिस ने जब ट्रक का पीछा किया तो शराब तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने बचते बचाते जवाबी कार्रवाई की। जिसमें एक शराब तस्कर के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया। दूसरा तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने लगा लेकिन पुलिस ने उसको चेकिंग के दौरान पकड़ लिया। घायल हुए शराब तस्कर की पहचान ओमवीर के रूप में हुई है जोकि फिरोजाबाद का रहने वाला है। पकड़े गए दूसरे शराब तस्कर की पहचान राहुल के रूप में हुई है। वह इटावा का रहने वाला है।

ट्रक से 50 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब हरियाणा मार्का बरामद की है।
ट्रक से 50 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब हरियाणा मार्का बरामद की है।

हरियाणा की 50 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब मिली

इन लोगो के कब्जे से पुलिस ने एक ट्रक, जिसमें रखी 50 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब हरियाणा मार्का बरामद की है। साथ ही पुलिस ने दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि ये लोग आगरा के रहने अवनीश नाम के शराब तस्कर के लिए काम करते थे। वो इनके ट्रक के आगे ही गाड़ी लेकर चल रहा थे लेकिन पुलिस को देखकर भाग गया। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है और सभी के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्यवाही कर रही है।

खबरें और भी हैं...