योगी के शपथ ग्रहण से पहले ही एक्शन में पुलिस:गौतमबुद्ध नगर में 14 दिनों में 6 से ज्यादा बदमाशों के एनकाउंटर, इनामी बदमाशों के पैर में गोली मारकर पुलिस ने दबोचा

ग्रेटर नोएडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
योगी सरकार में पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूटी थी आचार संहिता के दौरान मुठभेड़ में कमी आई थी, लेकिन 10 मार्च को जैसे ही भाजपा ने जीत दर्ज की उसके बाद से यूपी पुलिस लगातार बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। - Dainik Bhaskar
योगी सरकार में पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूटी थी आचार संहिता के दौरान मुठभेड़ में कमी आई थी, लेकिन 10 मार्च को जैसे ही भाजपा ने जीत दर्ज की उसके बाद से यूपी पुलिस लगातार बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है।

योगी सरकार में पुलिस बदमाशों पर कहर बनकर टूटी थी आचार संहिता के दौरान मुठभेड़ में कमी आई थी, लेकिन 10 मार्च को जैसे ही भाजपा ने जीत दर्ज की उसके बाद से यूपी पुलिस लगातार बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हो रही हैं। गौतमबुद्ध नगर में 15 दिनों में छह से ज्यादा मुठभेड़ हुई हैं। इस दौरान कई इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुए हैं।

गौतम बुद्ध नगर की पुलिस ने इस दौरान कई इनामी बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान यह बदमाश घायल हुए हैं और इनकी गिरफ्तारी हुई है। इस दौरान लंबे समय से फरार चल रहे तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है।

पेचकस गैंग से हुई बीटा 2 पुलिस की मुठभेड़

बीटा 2 थाना पुलिस की 20 मार्च को पेचकस गैंग के फरार चल रहे बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से 20 हज़ार का इनामी बदमाश हेमंत घायल हो गया। हेमंत नवम्बर 2021 से फरार चल रहा था। जब पेचकस गैंग से बीटा 2 पुलिस की पहली बार मुठभेड़ हुई थी। इस दौरान चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

मुठभेड़ के दौरान घायल पड़ा बदमाश।
मुठभेड़ के दौरान घायल पड़ा बदमाश।

दो इनामी गौ तस्कर अलग अलग मुठभेड़ में गिरफ्तार

नोएडा की थाना 58 पुलिस की गौ-वध के मामले में फरार चल रहे गौ तस्करों से मुठभेड़ हो गयी।पहली मुठभेड़ 17 मार्च को हुई ।इस दौरान 25 हज़ार का इनामी गौ तस्कर शेखर पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ।दूसरी मुठभेड़ 21 मार्च को हुई जब थाना 58 पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान घायल हुए 25 हज़ार के इनामी बदमाश सोनू कसाई को घायल अवस्था मे गिरफ्तार किया।

लुटेरे और गैंगस्टर के साथ भी हुई मुठभेड़

योगी सरकार की वापसी के बाद पहली मुठभेड़ गौतम बुध नगर में 15 मार्च को हुई जोकि सेक्टर 113 में हुई। यहां पुलिस ने के शातिर अपराधी सुनील को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया। रबूपुरा थाने में भी 21 मार्च को एक शातिर गैंगस्टर आमिर को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया।

मुठभेड़ में घायल बदमाश।
मुठभेड़ में घायल बदमाश।

गैंगस्टर एक्ट में माफियाओं की संपत्ति भी हुई कुर्क

नोएडा पुलिस ने इस दौरान माफियाओं की दो करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति को कुर्क किया है। बाइक वोट मामले में आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने यह कार्रवाई की है और दो आरोपियों की करीब दो करोड़ रुपए की संपत्ति को पुलिस ने कुर्क किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूरे जिले में शातिर अपराधियों के खिलाफ यह कार्रवाई जारी रहेगी। पुलिस का ऑपरेशन के लिए लगातार जारी रहेगा। इस दौरान शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...