ग्रेटर नोएडा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़:पुलिस पर बदमाशों ने की तोड़तोड़ फायरिंग, जवाब में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल; बोला-अब नोएडा में कभी नहीं करेंगे लूट

ग्रेटर नोएडा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चेकिंग कर रही पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। - Dainik Bhaskar
चेकिंग कर रही पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई।

ग्रेटर नोएडा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। चेकिंग कर रही पुलिस ने बाइक सवार 3 लोगों को रोकने का इशारा किया तो उन्होंने तोबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई। पुलिस की गोली से एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गए।

फरार होने की कोशिश कर रहे गैंग के अन्य 2 सदस्यों को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। बदमाशों के पास से पुलिस को 25 हजार रुपए नगदी सहित एक बाइक और तमंचा बरामद हुआ है। घटना बादलपुर थाना पुलिस एनटीपीसी रोड पर दादरी बाईपास पुल के पास की है।

पुलिस ने गैंग के 3 सदस्यों को दबोचा
देर रात बादलपुर थाना पुलिस एनटीपीसी रोड पर दादरी बाईपास पुल के नीचे चैकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान एक बाइक पर 3 लोग आते दिखे। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वो भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाब में गोलियां चलाई। इस बीच एक बदमाश के पैर में गोली लगने से वो घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने गैंग के 2 अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की गोली से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस की गोली से घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कासगंज से आकर करते थे लूट
पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में पकड़े गए तीनों बदमाश कासगंज के रहने वाले हैं। इनकी पहचान धर्मेंद्र, यादवेंद्र व अजय के रुप में हुई है। गैंग के सदस्यों ने 29 जुलाई को एक महिला के साथ 25 हजार रुपए की लूट की थी। इससे पहले 19 जुलाई को एक बाइक लूटी थी। इसी चोरी की बाइक से गैंग के सदस्य वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने बदमाशों के पास से 25 हजार की नगदी के साथ बाइक और तमंचा बरामद कर लिया है।

घायल बदमाश को अस्पताल पहुंचाया
मुठभेड़ में घायल धर्मेंद्र को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस तीनों बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है। एडिश्नल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि, गैंग के सदस्यों ने लूट सहित कई घटनाओं का अंजाम दिया था। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...