पुलिस ने शातिर लुटेरे को मारी गोली:बिना नंबर की बाइक पर जा रहा था बदमाश , अब तक दो दर्जन से ज्यादा दर्ज हो चुके मुकदमें

नोएडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नोएडा के सेक्टर 54 जंगल में मंगलवार देर शाम पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

24 से ज्यादा मुकदमें है दर्ज
पुलिस का दावा है कि घायल बदमाश शातिर लुटेरा है। आरोपी राह चलते लोगों से मोबाइल लूटता है। एडीसीपी रण विजय सिंह ने बताया कि आरोपी पर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमें दर्ज है। पुलिस को काफी समय से इसकी तलाश थी। लुटेरे की पहचान जुबैर निवासी सुन्दर नगरी दिल्ली के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक, एक तमंचा कारतूस और लूट के तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

2017 से लगातार कर रहा था लूट
आरोपी 2017 से लगातार मोबाइल लूट की वारदातों को अंजाम दे रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस सेक्टर-57 के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बगैर नंबर प्लेट की एक बाइक सामने आती दिखी पुलिस ने रूकने का इशारा किया। लेकिन वह रुका नहीं पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। इसमें बदमाश के पैर में गोली लगी। इसके पास से चार मोबाइल फोन मिले। जिसमें तीन गाजियाबाद से स्नैच किए गए थे। इनको वेरिफाइड कराया जा रहा है। फिलहाल आरोपी को आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

खबरें और भी हैं...