नोएडा में ब्लाइंड मर्डर में 2 गिरफ्तार:बाइक टकराने पर पत्थर से सिर कूचकर की थी हत्या, 14 मई को हुई थी वारदात

नोएडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नोएडा पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 14 मई को अभय (23) की पत्थर से सिर कूचकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस के मुताबिक, बाइक टकराने पर उसका विवाद हुआ था। गुस्से में तीन बाइक सवार हत्या कर फरार हो गए। थाना फेस 2 पुलिस ने दोनों आरोपियों को मेट्रो लाइन के नीचे गंदे नाले के पास से गिरफ्तार किया। इनके पास से 02 तमंचा और 02 जिन्दा कारतूस भी बरामद किया गया है। एक अन्य की तलाश की जा रही है।

बाइक टकराने पर हुआ था विवाद
सेन्ट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि 14 मई को अभय त्यागी कहीं पर जा रहा था। इसी दौरान एक बाइक पर सवार मोहित सिंह चौहान और विवेक सिंह सोलंकी वहां से गुजरे। इनके साथ एक और व्यक्ति शामिल था। इन तीनों की बाइक अभय से टकरा गई। इस पर तीनों बाइक सवारों से अभय का विवाद हो गया। बाइक सवार तीनों लोगों ने अभय के सिर में पत्थर मारकर उस को मौत के घाट उतार दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए।

पुलिस गिरफ्त में मोहित चौहान और विवेक सोलंकी।
पुलिस गिरफ्त में मोहित चौहान और विवेक सोलंकी।

10 दिनों बाद हुआ मामले का खुलासा
अभय के पिता ने फेस-टू थाना पुलिस को अज्ञात आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी थी। पुलिस ने अब 10 दिनों बाद इस पूरे मामले में शामिल मोहित चौहान और विवेक सोलंकी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने जांच के दौरान बताया कि इन तीनों का कोई भी आपराधिक इतिहास नहीं है और ना ही कोई रंजिश थी। मामूली बात पर विवाद के कारण ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस इस मामले में फरार एक आरोपी की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...