बारिश में खुली सड़क की पोल:ग्रेटर नोएडा में 15 दिन पहले बनी सड़क धंसी, ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग

ग्रेटर नोएडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्रेटर नोएडा में 15 दिन पहले बनी सड़क की बारिश में पोल खुल गई। प्राधिकरण की ओर से बनी सड़क में मंगलवार एक ट्रैक्टर ट्राली धंस गई। गनीमत रही उसमें सवार किसी को चोट नहीं आई। वहीं, किसान एकता संघ के पदाधिकारियों ने प्राधिकरण पर सड़क निर्माण में घटिया सामग्री इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। पदाधिकारियों ने सड़क निर्माण करने वालों पर जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

मामला एक्सटेंशन वन औद्योगिक सेक्टर का है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 15 दिन पहले यहां पर सड़क बनाई थी। मंगलवार को ईंट से लदी ट्रैक्टर ट्रॉली गुजर रही थी। बीच सड़क अचानक से ट्रैक्टर ट्रॉली गड्‌ढे में धंस गई। इससे ईंटें सड़क पर गिर गईं। गनीमत रहा आसपास से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

किसान एकता संघ के प्रदेश महासचिव सतीश कनारसी ने जांच के बाद कार्रवाई की मांग की है।
किसान एकता संघ के प्रदेश महासचिव सतीश कनारसी ने जांच के बाद कार्रवाई की मांग की है।

सड़क बनाने वाले ठेकेदार पर कार्रवाई की मांग
किसान एकता संघ के प्रदेश महासचिव सतीश कनारसी ने बताया कि बारिश में सड़क जर्जर हो गई है। कई जगह गड्ढे हो गए हैं और कुछ जगह पर सड़क धंस गई है। प्राधिकरण ने सड़क निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया है। इसी वजह से महज 15 दिनों के अंदर ही सड़क की यह हालत हो गई।

सतीश ने कहा कि ठेकेदारों ने अपनी जेब भरने के लिए सड़क की गुणवत्ता का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा। ठेकेदार के खिलाफ जांच कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए ।प्राधिकरण को अन्य सड़कों के बारे में भी संज्ञान लेना चाहिए।

खबरें और भी हैं...