नोएडा में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने मां-बेटी को रौंदा:मौके पर ही हुई दोनों की मौत, गोवर्धन परिक्रमा से लौट कर घर जाने के लिए परिवार कर रहा था बस का इंतजार

नोएडा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक नीरज शर्मा की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक नीरज शर्मा की फाइल फोटो।

नोएडा में घर जाने के लिये गाड़ी का इंतज़ार कर रही मां बेटी को एक तेज रफ्तार स्कार्पियो कार ने रौंद दिया। इस हादसे में मां बेटी की मौके पर ही हुई मौत हो गयी। टक्कर मारने के बाद कार सवार मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने मां बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात कार सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मथुरा से गोवर्धन परिक्रमा कर लौटा था परिवार

नोएडा के सलारपुर के रहने वाले रामचरण शर्मा ने बताया कि रविवार को मैं और मेरी पत्नी नीरज शर्मा (46) और बेटी अंजली (19) मथुरा गए थे। जहां दिन भर घूमे। फिर गोवर्धन परिक्रमा ख़त्म कर देर रात नोएडा लौटे थे। लगभग 2 बजे रात में सेक्टर 37 पर पहुंच कर हम सलारपुर घर जाने के लिए किसी बस या गाड़ी का इंतजार कर रहे थे तभी तेज रफ्तार स्कॉर्पियो मेरी पत्नी और बेटी को कुचलती हुई निकल गई।

मृतक अंजली (पीली टीशर्ट में)।
मृतक अंजली (पीली टीशर्ट में)।

हॉस्पिटल में डॉक्टर ने मृत घोषित किया

आनन-फानन में दोनों को कैलाश अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों से तहरीर लेकर कार नंबर के आधार पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक रात 02 बजे के करीब थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के अंतर्गत दादरी रोड फ्लाईओवर के नीचे, सेक्टर 37 के पास गाड़ी नंबर यूपी 16 बीएल 8477 के चालक द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए नीरज शर्मा पत्नी व अंजली शर्मा को टक्कर मार दी। जिसमे दोनो की मौके पर ही मृत्यु हो गई है। पुलिस द्वारा शवों का पंचायतनामा भर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

खबरें और भी हैं...