पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

MLC एके शर्मा बोले- प्लग एंड प्ले शहर है नोएडा:वेस्ट यूपी के तीन दिवसीय दौरे पर आए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, नोएडा में उद्यमियों के कार्यक्रम में हुए शामिल

गाजियाबाद/नोएडा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा एमएलसी एके शर्मा रविवार को नोएडा पहुंचे। कार्यकर्ताओं व उद्यमियों ने उनका स्वागत किया। वह तीन दिन के दौरे पर हैं। - Dainik Bhaskar
भाजपा एमएलसी एके शर्मा रविवार को नोएडा पहुंचे। कार्यकर्ताओं व उद्यमियों ने उनका स्वागत किया। वह तीन दिन के दौरे पर हैं।

वेस्ट यूपी के तीन दिवसीय दौरे पर आए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं एमएलसी एके शर्मा रविवार को नोएडा पहुंचे। सेक्टर-51 स्थित डायमंड बैंक्वेट हॉल में उन्होंने आरडब्लूए, एओए और एक्सपोर्ट फैडरेशन संग बैठक की।

नोएडा को बताया यूपी की त्रिवेणी
नोएडा को यूपी की त्रिवेणी कहते हुए एके शर्मा ने कहा, नोएडा एक औद्योगिक टाउनशिप है जिसने कई गुना प्रगति की है। न केवल एनसीआर, बल्कि पूरे देश में लोगों के रहने के लिए यह सबसे पसंदीदा शहर है। हमारी पार्टी यहां के निवासियों की समस्याओं का समाधान करने के प्रति कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हवाई अड्डे, राजमार्ग, औद्योगिक गलियारों, रैपिड रेल समेत अन्य मेगा परियोजनाओं को जल्द पूरा करने के लिए कई तंत्र स्थापित किए गए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नोएडा पहले से एक स्मार्ट प्लग-एन-प्ले शहर है, जहां सभी बुनियादी ढांचों को इस तरह से विकसित किया गया है कि उद्यमी एवं निवासी सहज महसूस करें।
FONRWA अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा, FONAA अध्यक्ष संदीप चौहान, हाईराइज सोसाइटी का प्रतिनिधित्व करने वाले सबसे बड़े संघों में एक NOFAA के अध्यक्ष राजीव सिंह, DDRWA के अध्यक्ष एनपी सिंह, हथकरघा हस्तशिल्प निर्यातक संघ अध्यक्ष सीपी शर्मा, मृदुल भाटिया, अशोक कुमार, रोहित त्यागी मौजूद रहे। बता दें कि एमएलसी एके शर्मा वेस्ट यूपी में तीन दिन के दौरे पर हैं। इससे पहले उन्होंने गाजियाबाद और बुलंदशहर जिले के कार्यक्रमों में प्रतिभाग किया।

खबरें और भी हैं...