ग्रेटर नोएडा में बाइक चोरी गैंग का खुलासा:इंजन और चेचिस नंबर बदलकर बेचते थे चोरी की बाइक, 17 बाइके बरामद

ग्रेटर नोएडा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने बाइक चोरी गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया है और इनके पास से 17 बाइके बरामद की है। - Dainik Bhaskar
ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने बाइक चोरी गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया है और इनके पास से 17 बाइके बरामद की है।

ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। 9 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है। यह लोग बाइक के इंजन नंबर और चेचिस नंबर बदलकर दूसरी जगह पर उनको बेच देते थे। इनके पास से पुलिस ने चोरी की बाइके बरामद का हैं। इनके 3 साथी अब भी फरार है।

पहले भी पकड़े है इस गैंग के सदस्य
मामला बीटा 2 थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस ने 9 चोरों को गिरफ्तार किया है। यह लोग रेकी करके दोपहिया वाहनों की चोरी करते थे। बाद में उसके नंबर को ग्राइंडर से घीसकर मिटा देते थे। फिर कम दामों पर गाड़ियों को बेच देते थे। पुलिस ने गिरोह के अब तक जितने भी सदस्यों को पकड़ा है उनका कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। इन 9 में से 3 लोग पेशे से मकैनिक है। इनमें से ज्यादातर ग्रेटर नोएडा के दादरी के रहने वाले हैं।

3 लोग अब भी फरार
पुलिस ने इनके पास से 17 चोरी की बाइके बरामद की है। हालांकि, पुलिस का मानना है कि इस गिरोह के 3 लोग अब भी फरार है। उनके पास से और भी गाड़ियां बरामद हो सकती है। पुलिस ने बताया कि चोरों को पकड़कर जेल भेज दिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...