पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रेटर नोएडा में सड़क हादसा:खड़े ट्रक में कैंटर ने मारी टक्कर, केबिन काटकर अंदर फंसे ड्राइवर को निकाला गया बाहर; चालक की मौत

ग्रेटर नोएडा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रेटर नोएडा में पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़ा कैंटर, चालक की मौत। - Dainik Bhaskar
ग्रेटर नोएडा में पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़ा कैंटर, चालक की मौत।

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में एक सड़क हादसा हो गया। ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे के किनारे एक ट्रक खड़ा था। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उसमें टक्कर मार दी। जिससे वाहन का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। उसका चालक केबिन के अंदर फंस गया था। राहगीरों ने कढ़ी मशक्कत कर उसे बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

अंधेरे के चलते हुआ हादसा
मामला दादरी थाना क्षेत्र के इस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे का है। जहां मंगलवार की रात फिरोजाबाद निवासी अक्षय वीर(28) दिल्ली से फरीदाबाद जा रहा था। एक्सप्रेस वे पर काफी अंधेरा था। रात दो बजे के करीब उसका कैंटर सड़क किनारे खड़े ट्रक के पिछले हिस्से में जाकर भिड़ गया। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कैंटर का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

केबिन काटकर चालक को निकाला बाहर
कैंटर के केबिन में चालक फंस गया था। वह बुरी तरह से घायल और लहूलुहान था। उसने मदद के लिए गुहार लगाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुनकर राहगीर मौके पर इकट्ठा हो गए। उन लोगों ने घायल चालक को बाहर निकालने का काफी प्रयास किया। पर कामयाबी नहीं मिली। बाद में केबिन काटकर उसे बाहर निकाला गया। उसे इलाज के लिए लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एडिश्नल डीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...