केदारनाथ जाने के बहाने ड्राइवर से लूटी थी कार:शराब पिलाकर मुरादाबाद के रास्ते में फेंक दिए थे, शौक पूरा करने के लिए दिया था अंजाम

ग्रेटर नोएडा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चार लुटेरों को सूरजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
चार लुटेरों को सूरजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार।

ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर थाना पुलिस ने 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से लूटी गई एक स्विफ्ट कार बरामद की है।

इन्होंने केदारनाथ जाने के बहाने कार लूट की घटना को अंजाम दिया था। ग्रेटर नोएडा में लूटी हुई कार को फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहे थे।

दरसअल 31 जुलाई बुलंदशहर टैक्सी स्टैंड से केदारनाथ जाने के बहाने से धोखा देकर लूट की नीयत से गाड़ी को बुक किया।

इन लोगों ने रास्ते में कार चालक को कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर नशा हो जाने के बाद चालक को छजलेट मुरादाबाद में रास्ते में फेंक दिया और गाड़ी लूटकर फरार हो गए ।

फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहे थे गाड़ी

पुलिस से बचने के लिए यह लोग ग्रेटर नोएडा आकर रहने लगे और लूट की गाड़ी की नंबर प्लेट बदलकर दिल्ली की फर्जी नम्बर प्लेट लगा दी और फर्जी नंबर प्लेट लगाकर गाड़ी को इस्तेमाल करने लगे।

एक मुखबिर द्वारा सूचना दी गई थी इन लोगों के पास अभी तक कुछ नहीं था लेकिन अभी नई गाड़ी चला रहे हैं जिसके बाद पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तब इस पूरी घटना का खुलासा हुआ।

शौक पूरे करने के लिए करते थे लूट

पुलिस ने इस दौरान हाथरस निवासी संदीप, बुलंदशहर निवासी रोबिन व मोहित व अलीगढ़ निवासी शिवम को गिरफ्तार किया है।

अपनी गाड़ी का शौक पूरा करने के लिए यह इस तरह की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस इनके आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी जुटा रही है।

खबरें और भी हैं...