पालतू कुत्ते ने मासूम को जबड़े में दबाया, देखें VIDEO:बच्चा रोता-चिल्लाता रहा, युवक ने बैट से मारकर बचाई जान; मालिक समेत 3 के खिलाफ FIR

ग्रेटर नोएडा6 महीने पहले
ग्रेटर नोएडा में सड़क पर पालतू कुत्ते ने बच्चे को जबड़े में दबा लिया।

ग्रेटर नोएडा में चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। यहां सड़क पर पालतू कुत्ते ने बच्चे को जबड़े में दबा लिया। कुत्ता करीब 1 मिनट तक बच्चे के दांत गड़ाए रहा। कुत्ते की अक्रामकता देख किसी ने भी हिम्मत नहीं जुटाई। बाद में एक महिला बच्चे को बचाने के लिए आई। फिर युवक ने बैट मारकर कुत्ते को बच्चे से दूर भगाया। उधर, बच्चे के पिता की शिकायत कुत्ते के मालिक समेत 3 के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इसमें दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामला बादलपुर थाना क्षेत्र के सादोपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि 3 साल का मासूम घर के बाहर खेल रहा था। तभी सामने के घर में रहने वाले कुत्ता अचानक से बच्चे पर झपट पड़ा। उसने बच्चे को अपने मुंह में दबा लिया। बच्चा जोर-जोर से रोने-चिल्लाने लगा। 2 महिलाओं ने उसको बचाने की कोशिश की, लेकिन कुत्ते ने उसको नहीं छोड़ा। करीब 1 मिनट तक कुत्ता बच्चे के पैर को अपने जबड़े में ही दबाए रहा। तभी एक युवक बैट लेकर वहां पहुंचा और बच्चे को जैसे-तैसे बचाया।

बच्चे के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ बादलपुर थाने में शिकायत दी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
बच्चे के पिता ने तीन लोगों के खिलाफ बादलपुर थाने में शिकायत दी। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया
कुत्ते के काटने से बच्चा बुरी तरह घायल हो गया है। बच्चे के पिता मनवीर ने कुत्ते के मालिक सहित तीन लोगों के खिलाफ बादलपुर थाने में शिकायत दी। पुलिस ने इस मामले में रविन्द्र व सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि उनको शिकायत दी गई कि मारपीट के दौरान बच्चे पर जानबूझकर कुत्ते को उकसाकर हमला करवाया गया।

खबरें और भी हैं...