• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gautambudh nagar
  • One Arrested For Stealing DGM's House In Greater Noida: Theft At DGM's House In Greater Noida Exposed , The Plumber Working In The Neighborhood Had Committed The Incident Of Theft Of Lakhs.

ग्रेटर नोएडा में डीजीएम के घर चोरी करने वाला गिरफ्तार:पड़ोस में काम करने वाले प्लंबर ने की थी चोरी, नगदी समेत ज्वैलरी बरामद

ग्रेटर नोएडा6 महीने पहले
ये फोटो चाेरी के आरोपी आबिद की है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रक्षांबधन वाले दिन डीजीएम के घर हुई चोरी का गुरुवार को खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक, सेक्टर में काम करने वाले प्लंबर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरी से पहले उसने रैकी की।

आरोपी ने देखा कि घर के सब लोग बाहर जा रहे तो वह अगले दिन खिड़की के रास्ते घर में घुस गया। इसके बाद नगदी और ज्वैलरी लेकर फरार हो गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

14 अगस्त को लौटने पर चोरी का पता चला
सेक्टर ज्यू-2 निवासी रविंद्र चौधरी एक निजी कंपनी में डीजीएम हैं। शुक्रवार को वह परिवार के साथ गांव धूचा सादाबाद हाथरस गए थे। रात में चोरों ने मकान की खिड़की तोड़कर वारदात की। परिवार 14 अगस्त को देर शाम ग्रेटर नोएडा वापस आया तो घर पर खिड़की टूटी मिली।

15 लाख की ज्वैलरी समेत नगदी की थी चोरी
कमरे का सारा सामान बिखरा हुआ था। आसपास के लोगों को चोरी की सूचना दी गई। सूचना डायल 112 पर दी। पुलिस ने घटना का मुआयना किया। पीड़ित के मुताबिक, चोरों ने एक लाख रुपये की नकदी, सोने चांदी की ज्वैलरी समेत कीमती सामान चोरी कर लिया। चोरी गए सामान की कीमत करीब 15 लाख रुपए बताई गई।

पुलिस ने सेक्टर में लगे हुए सीसीटीवी चेक किए। आसपास के लोगों से बातचीत की। पुलिस को एक युवक की गतिविधि संदिग्ध लगी। दादरी पुलिस ने मुखबिर की पर संदिग्ध युवक को बिरयानी गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

धौलाना का रहने वाला है आरोपी
आरोपी ने अपना नाम आबिद बताया। वह धौलाना का रहने वाला है। आरोपी ने बताया कि वह डीजीएम रविंद्र कुमार के मकान के पास ही दूसरे मकान में काम कर रहा था। तभी उसने देखा कि पूरा परिवार बाहर जा रहा है। इसके बाद उसने चोरी की योजना बनाई।

पुलिस ने आबिद के कब्जे से 25 हजार कैश और ज्वैलरी बरामद की है। दादरी थाना प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि 14 अगस्त को इसने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया है और चोरी की गई नगदी और जेवरात बरामद कर लिया है। आरोपी ज्वैलरी बेचने की फिराक में था।

खबरें और भी हैं...