पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ग्रेटर नोएडा में ATM मशीन से उड़ाए 17 लाख:बेखौफ चोरों ने गैस कटर से एटीएम मशीन काटी, नगदी लेकर फरार हो गए; दो जांच टीमें गठित

ग्रेटर नोएडा17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एटीएम मशीन को गैस कटर से काट चोरों ने उड़ाई नगदी। - Dainik Bhaskar
एटीएम मशीन को गैस कटर से काट चोरों ने उड़ाई नगदी।

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में चारों के हौसले बुलंद हैं। बुधवार को चोरों ने पुलिस चौकी से चंद कदम दूर एक एटीएम मशीन के कैश पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने मशीन को गैस से काटकर 17 लाख रुपए उड़ा लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बेखौफ चोर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। चोरों की तलाश करने के लिए एडिशनल डीसीपी ने पुलिस की दो टीमें गठित की है।

एटीएम मशीन को बनाया निशान

जिले के दनकौर थाना क्षेत्र के बिलासपुर में चोरों ने पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को निशाना बनाया। चौकी से चंद कदम की दूरी पर चोरों ने देर रात शटर का ताला तोड़ा। इसके बाद अंदर जाकर एटीएम मशीन को गैस कटर से काट दिया और कैश ट्रे से नगदी लेकर फरार हो गए।

क्राइम ब्रांच सहित फोरेंसिक टीम कर रही जांच

क्राइम ब्रांच के साथ फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल पहुंच घटना की जांच की। पुलिस एटीएम मशीन और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि, वरदात का खुलासा करने के लिए पुलिस की दो टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...