ग्रेटर नोएडा में गरीब बच्चों को बांटे गए जूते-कपड़े:खिलौने और खाने का सामान भी दिया गया, बच्चों ने कहा- थैंक्यू

गौतम बुद्ध नगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा और गायत्री देवी चैरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा जरूरतमंद बच्चों को गर्म कपड़े और जूते बांटे गए। साथ ही खाने का सामान भी दिया गया। इस दौरान बच्चों के चेहरे पर एक अलग तरह की खुशी देखने को मिली। बच्चों ने सभी को थैंक्यू बोला। इस दौरान बच्चों को खिलौनों और कपड़ों का भी वितरण किया गया।

क्लब सदस्य राकेश शर्मा ने बताया, रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा और गायत्री देवी चेरिटेबल ट्रस्ट के द्वारा सेक्टर ईटा 1 ग्रेटर नोएडा में रोटरी पाठशाला के नाम के स्कूल में पढ़ रहे निर्धन बच्चों को रोटरी क्लब द्वारा जूतों का वितरण और इंटरैक्ट क्लब दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल के द्वारा खिलौने और कपड़ों का वितरण किया गया।

जरूरतमंद लोगों की मदद जरूर करें

रोटरी क्लब के पूर्व अध्यक्ष मुकुल गोयल ने बताया, आज बच्चों को गर्म कपड़े और जूते बांटे गए हैं। जिन्हें पाकर बच्चे खुशी से झूम उठे। क्लब द्वारा समय समय पर बच्चों के लिये ओर भी कार्य किये जाते रहते हैं।

गौरतलब है कि रोटरी क्लब ग्रेटर नोएडा के द्वारा सामाजिक कार्यों में लगातार भागीदारी निभाई जाती है। इस दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद भी की जाती है। उसी को देखते हुए उनके द्वारा यह कार्य किया गया। अन्य लोगों से भी ऐसे कार्यों में भागीदारी करने के लिए कहा गया है। कहा गया कि जरूरतमंद लोगों की हमें मदद अवश्य करनी चाहिए।

आज के कार्यक्रम में विनय गुप्ता, कपिल गुप्ता, मुकुल गोयल, विकास गर्ग, शुभम सिंघल, कपिल शर्मा, मोहित बंसल, अशोक सेमवाल, सौरभ अग्रवाल, अग्निवेश गुप्ता आदि सदस्य उपस्थित रहे। दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल से कंचन कुमारी (एमडी), हीमा शर्मा (प्रिन्सिपल) व अन्य अध्यापक उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...