पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Gautambudh nagar
  • Used To Steal Luxury Vehicles, On The Information Of The Informer, The Police Surrounded; One Miscreant Was Shot In Firing, The Other Was Chased And Caught, A Fortuner Recovered

नोएडा में 25 हजार का इनामी पकड़ा:चुराते थे लग्जरी गाड़ियां, मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, दूसरे को पीछा करके पकड़ा; एक फार्च्यूनर बरामद

नोएडा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस को सूचना मिली थी कि शातिर वाहन चोर गिरोह के सदस्य किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। - Dainik Bhaskar
पुलिस को सूचना मिली थी कि शातिर वाहन चोर गिरोह के सदस्य किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों को पकड़ा गया है। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि दूसरा भाग निकला था। उसके भी पीछा करके पकड़ लिया गया। घायल को जिला अस्पताल ले जाया गया है। दोनों ही बदमाश वाहन चोर गिरोह के सदस्य हैं।

गुरुवार तड़के नोएडा की थाना 58 पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि शातिर वाहन चोर गिरोह के सदस्य किसी बड़ी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और सेक्टर 57 और 58 के बीच एक फॉर्च्यूनर आती दिखाई दी जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन वो नही रुके और उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भगाने लगे पुलिस ने पीछा किया और जवाबी फायरिंग से घबराकर बदमाश गाड़ी छोड़कर भागने लगे इसी दौरान एक बदमाश को गोली लग गयी, जो घायल हो गया।

दिल्ली के हैं दोनों बदमाश
घायल बदमाश की पहचान मोहमद अली जैदी के रूप में हुई है जोकि दिल्ली का रहने वाला है और शातिर वाहन चोर गैंग का सदस्य है। घायल बदमाश पर थाना 58 से 25 हज़ार रुपए का इनाम भी घोषित था। उसको घायल अवस्था मे जिला अस्पताल भेजा गया जबकि उसके साथी के लिए कॉम्बिंग की गई और उसको पकड़ लिया गया। उसकी पहचान मोहमद शाहिब अहमद के रूप में हुई है वो भी दिल्ली का रहने वाला है। ये दोनो ही वाहन चोर गिरोह के सदस्य हैं।

मयूर विहार से चुराई थी फार्च्यूनर
दोनों बदमाशों पर नोएडा एनसीआर में वाहन चोरी के दर्जनों मुक़दमे दर्ज हैं। बदमाशों के पास से एक लग्जरी महंगी फॉर्च्यूनर कार बरामद की है जोकि इन लोगों ने दिल्ली के मयूर विहार से चोरी की थी। साथ ही तमंचा कारतूस भी बरामद किए गए हैं।

खबरें और भी हैं...