ग्रेटर नोएडा में पति की हत्या करने वाली पत्नी अरेस्ट:कहा- प्यार में रुकावट बन रहा था, इसलिए दुपट्टे से गला घोंट कर मार डाला

ग्रेटर नोएडा6 महीने पहले
यह फोटो पुलिस के साथ खड़ी आरोपी पत्नी की है।

ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर थाना पुलिस ने अपने पति की हत्या करने वाली पत्नी को गिरफ्तार किया है। महिला ने बताया कि वह हर दिन शराब पीकर घर आकर मारपीट करता था। इसलिए मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने घटना में उपयोग दुपट्टा भी बरामद कर लिया है।

सूरजपुर थाना पुलिस को 11 अगस्त को सुबह सूचना मिली की देवला गांव में एक कमरे में एक युवक का शव पड़ा हुआ है।

पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि एक युवक का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ था। उसकी पहचान रामकुमार के रूप में हुई जो कि मूल रूप से बरेली का रहने वाला था। उसकी पत्नी मौके से फरार थी।

पत्नी का चल रहा था किसी अन्य से प्रेम-प्रसंग

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई। पुलिस जांच में जुटी तो पता चला कि उसकी पत्नी का एक अन्य युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इसके बाद पुलिस पत्नी की तलाश में जुट गई और शुक्रवार को तिलपता गोल चक्कर के पास से उसको गिरफ्तार कर लिया।

शराब पीकर पति करता था मारपीट

पुलिस ने जब आरोपी ममता से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका पति आए दिन शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता था। मेरा आगरा के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जिसके बारे में मेरे पति को पता चल गया। इसके बाद से वह है रोजाना शराब पीकर मुझे पीटता था। उसके रोजाना पीटने से मैं तंग आ चुकी थी।

सोने के बाद दुपट्टा से घोंट दिया गला

पत्नी ने बताया कि 10 अगस्त की रात को वह शराब पीकर आया और उसने मेरे साथ मारपीट की। जब वह सो गया तो मैंने उसके गले में दुपट्टा डाल कर उसका गला घोंट दिया और लोहे की चारपाई में उसके सिर को मारकर उसकी हत्या कर दी।

एडिशनल डीसीपी अंकिता शर्मा ने बताया कि अपने पति की हत्या के मामले में उसी की पत्नी को गिरफ्तार किया गया है।घटना में उपयोग दुपट्टा भी बरामद कर लिया गया है। मारपीट से तंग आकर उसने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

खबरें और भी हैं...