सिर पर पत्थर मारकर युवक की हत्या:नोएडा में बाइक टकराने पर पहले कमेंटबाजी की, फिर सिर पर पत्थर मारकर कर दी हत्या

नोएडा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नोएडा के फेज-2 थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की पहचान भंगेल निवासी गुल्लू नाम के युवक के रूप में हुई। गुल्लू के सिर पर ईंट मारी गई थी। सिर में चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। 3 दबंगों पर पिटाई का आरोप लगा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

सड़क पर बाइक टकराने से हुआ विवाद
गुल्लू के यहां 2 किरायेदार रहते हैं। दोनों ही नाबालिग हैं। शनिवार देर रात गुल्लू और दोनों किरायेदार शराब पीने के बाद सड़क पर टहल रहे थे। इस दौरान 2 बाइक पर 3 लड़के जा रहे थे। बाइक का हैंडल गुल्लू से टच कर गया।

इसके बाद उनकी बहसबाजी शुरू हो गई। हॉट टॉक बढ़ती चली गई। गुल्लू ने बाइक सवार को मारने के लिए पत्थर उठा लिया। बाइक सवारों ने गुल्लू से पत्थर छीन लिया। इसके बाद गुल्लू के सिर पर कई वार किए। इससे गुल्लू वहीं गिर गया।

सिर में चोट लगने से हुई मौत
फेज-2 थाना प्रभारी ने बताया, सिर में चोट लगने से गुल्लू की मौत हुई है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। किसी भी पुरानी रंजिश या विवाद का मैटर नहीं है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया, पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। बताया गया कि गुल्लू शनि बाजार में काम करता था।

खबरें और भी हैं...