केले गोदाम के पास पड़ा मिला युवक का शव:मृतक के चेहरे चोट के निशान, पीट-पीटकर हत्या की आशंका

लोनी15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लोनी के डाबार तालाब कॉलोनी केले गोदाम के पास पार्किंग में अज्ञात व्यक्ति की ईंट से पीटकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं। मृतक के चेहरे पर वार किए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चलेगा। रविवार को पुलिस ने आसपास के थानों की गुमशुदगी रिपोर्ट मंगाई है।

चेहरे पर ईंट से मारने के निशान
लोनी कोतवाली क्षेत्र डाबार तलाब कॉलोनी स्थित पार्किंग में कुछ रिक्शा चालक अपना रिक्शा निकालने जा रहे थे। यहां उन्होंने एक अज्ञात व्यक्ति को पड़ा हुआ देखा। व्यक्ति के चेहरे में चोट के निशान थे। चेहरे में किसी ने ईंट से वार कर छतिग्रस्त कर रखा था। आसपास के लोगों ने व्यक्ति को देखा, लेकिन किसी ने शिनाख्त नहीं की। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया।

डाबार तालाब कॉलोनी केले गोदाम के पास पार्किंग में पड़ा मिला शव।
डाबार तालाब कॉलोनी केले गोदाम के पास पार्किंग में पड़ा मिला शव।

मृतक की नहीं हो पाई पहचान
लोनी कोतवाली प्रभारी अजय चौधरी ने बताया कि आसपास के थानों में मृतक की फोटो पहचान के लिए भेजी है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। शिनाख्त होने पर आगे की कार्रवाई होगी। मृतक की उम्र करीब 45 वर्ष प्रतीत हो रही है। आसपास के लोगों ने बताया कि चेहरे और शरीर पर चोट के निशान हैं।

खबरें और भी हैं...