लोनी... बदमाश के घर पर चस्पा हुआ कुर्की का नोटिस:खुशहालपार्क कॉलोनी में एक साल पहले इकबाल की गोली मारकर की थी हत्या

लोनी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के खुशहाल पार्क कॉलोनी में एक साल पहले दिन दहाडे युवक इकबाल की गोली मारकर हत्या के मामले में फरार चल रहे बदमाश मीदू उर्फ अली मौहम्मद के घर पुलिस ने कुर्की के नोटिस चस्पा किए है। पुलिस ने रविवार को बदमाश के घर के बाहर डूगडूगी बजवाई।

ट्रॉनिका सिटी थाना एसएचओ अरवींद पाठक ने बताया कि 21 अप्रैल 2021 को खुशहालपार्क कॉलोनी में इकबाल की बाइक सवार चार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की थी। हत्या के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार हुए थे। हत्या के मामले में मिदू उर्फ अली मौहम्मद फरार चल रहा था। एक साल बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने पर पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद बदमाश के घर खानपुर जप्ती गांव में 82 की कार्रवाई की है।

एसएचओ ने बताया कि बदमाश के घर नोटिस चस्पा किए है। साथ ही गिरफ्तारी के लिए डूगडूगी बजवाई है। लाउडस्पीकर से घोषणा की गई। एसएचओ ने बताया कि अगर तय समय के अंदर बदमाश गिरफ्तार नहीं हुआ, तो पुलिस बदमाश पर इनाम घोषित करेंगी। साथ ही संपत्ति पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। बता दे कि खुशहालपार्क कॉलोनी इकबाल के परिवार वालों का बदमाशों के साथ विवाद चल रहा था।

दोनों पक्षों में झगड़ा चल रहा था। घटना वाले दिन भी दोनों पक्षों में पहले झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद इकबाल की गोली मारकर हत्या की थी।

खबरें और भी हैं...