लोनी... सड़क किनारे पड़ा मिला मजदूर का शव:राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

लोनी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोनी बार्डर थाना क्षेत्र की तिलकराम नगर कॉलोनी सड़क किनारे रविवार को एक युवक का शव मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर मृतक के परिजनों को मामले की सूचना दी।

लोनी बार्डर थाना एसएचओ सचिन कुमार ने बताया कि रविवार को तिलकराम नगर कॉलोनी सड़क किनारे घूम रहे राहगीरों को एक युवक बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ मिला। उन्होंने पास जाकर देखा, तो युवक मृत पड़ा हुआ था। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त के प्रयास किए।

कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने मृतक की शिनाख्त बाबादीन(30) के रूप में की। वह तिलकराम कॉलोनी मे किराए के मकान में रहता था। वह मजदूरी करता था। पुलिस ने मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। परिजनों ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। परिवार के लोग उसे मना करते थे। फिर भी मृतक नहीं मानता था।

एसएचओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर मौत के कारणों का पता चलेगा। परिजनों ने मामले में कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...