भूमाफियाओं ने अधिकारियों को दी धमकी:वन विभाग की जमीन पर हो रहे कब्जे की शिकायत पर पहुंची थी टीम, धमकी देने का आरोप

लोनी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लोनी के लालबाग कॉलोनी के पास वन विभाग की जमीन पर हो रहे कब्जे की शिकायत पर पहुंची टीम को भूमाफियाओं का विरोध झेलना पड़ा। अधिकारियों ने भूमाफियाओं पर धमकी देने और जान से मारने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। भूमाफिया के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। टीम ने मौके से जेसीबी मशीन को पकड़ा हैं। रविवार को पुलिस ने दो भू माफियाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

वन विभाग के लोनी बीट प्रभारी हरप्रसाद ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि लालबाग कॉलोनी के पास वन विभाग की जमीन पर कुछ भूमाफियां कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। सूचना मिलने पर वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। यहां कुछ भूमाफिया वन विभाग की जमीन पर कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे। भूमाफिया जेसीबी मशीन से कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे। टीम ने कब्जा पर विरोध किया ओर काम रोके जाने को कहा।

टीम ने मौके से जेसीबी मशीन को पकड़ा हैं।
टीम ने मौके से जेसीबी मशीन को पकड़ा हैं।

भूमाफियाओं ने अधिकारियों को काम रोकने पर दी धमकी
आरोप है कि भूमाफियाओं ने अधिकारियों को काम रोकने पर धमकी दी। इसके बाद उन्होंने जान से मारने का प्रयास किया। टीम ने समय पर स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर लोनी एसडीएम संतोषकुमार राय, लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय समेत अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे। पुलिस के आने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद टीम ने मौके से जेसीबी मशीन को पकड़ा। वन विभाग ने भूमाफिया के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

सूचना पाकर लोनी एसडीएम संतोषकुमार राय, लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय समेत अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे।
सूचना पाकर लोनी एसडीएम संतोषकुमार राय, लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय समेत अन्य पुलिस कर्मी पहुंचे।

जीडीए के टीम ने निर्माणधीन मकान को किया ध्वस्त
लोनी एसडीएम संतोष कुमार राय ने बताया कि वन विभाग की जमीन के सामने कुछ लोग मकान का निर्माण करा रहे थे। मौके पर मौजूद जीडीए की टीम ने निर्माणधीन मकान का नक्शा नहीं होने पर उन्हें जेसीबी मशीन से ध्वस्त किया है।

खबरें और भी हैं...