लोनी के ट्रॉनिका सिटी थाने में 2 महिलाओं की गुंडागर्दी:2 महिला कास्टेंबलों के साथ मारपीट कर फाड़ी वर्दी, हिरासत में लेने पर सरकारी दस्तावेज फाड़े

लोनी3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्रॉनिका सिटी थाने में 2 महिला कास्टेंबलों के साथ 2 महिलाओं ने मारपीट कर उनकी वर्दी तक फाड़ दी। अन्य पुलिस कर्मियों द्वारा हिरासत में लेने के पर सरकारी दस्तावेज फाड़े। पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया।

जानकारी के मुताबिक, ट्रॉनिका सिटी थाना एसएचओ अरवींद पाठक ने बताया कि महिला पुलिस कर्मी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि दौलत नगर में बुधवार को एक शादी समाहरों चल रहा था। दिल्ली के मुस्तफाबाद में रहने वाली हिना और फेमिता इस शादी समाहरों में हिस्सा लेने पहुंचे।

यहां उनका किसी बात को लेकर उनके रिस्तेदारों से झगड़ा हो गया। दोनों ने रिश्तेदारों के साथ मारपीट की। मारपीट में रिश्तेदार चोटिल हो गए। मारपीट के बाद पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी गई। पुलिस दोनों पक्षों को ट्रॉनिका सिटी थाने आई।

थाने पहुंचने पर फेमिता और हिना उग्र हो गई। वह थाने मं उत्पात मचाने लगी। इस दौरान थाने में मौजूद दो महिला कांस्टेबल दिव्या और रेनू दोनों महिलाओं को समझाने लगी। महिला कांस्टेबल का समझाना उन्हें गवारा नहीं लगा। उन्होंने गुस्से में दोनों महिला कांस्टेबलों पर हमला कर दिया।

दोनों महिला कास्टेंबलों की वर्दी फाड़ डाली। इस दौरान थाने में मौजूद अन्य महिला पुलिस कर्मियों ने दोनों महिलाओ से उन्हें बचाकर हिरासत में लिया। महिलाओं को हिरासत में लेकर कार्यालय में बिठाया, तो कार्यालय में रखे कांच के गिलास को फेंकने लगी।

मेज पर रखे सरकारी दस्तावेज को फाड़कर फेंके। इसके बाद दोनों महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। मामले में दिव्या ने दोनों महिलाओं के खिलाफ तहरीर दी।

खबरें और भी हैं...