परिवार सोता रहा चोरों ने साफ कर दिया हाथ:मोदीनगर में नशीला स्प्रे छिड़ककर 20 लाख के जेवर और 2 लाख नकदी उड़ाई

मोदीनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाजियाबाद के मोदीनगर थानाक्षेत्र के गांव रोरी में शनिवार रात को बदमाशों ने एक मकान के अंदर घुसकर सेफ व संदूक का ताला तोड़कर दो लाख रुपये की नकदी व बीस लाख से अधिक के सोने चांदी के जेवरात चोरी करके ले गए।

जिस समय वारदात हुई परिवार के सभी सदस्य अपने अपने कमरों में सो रहे थे। पीड़ित परिवार का कहना है कि बदमाशों ने नशीला स्प्रे करके सभी को बेहोश कर दिया था। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोनों भाई एक ही घर में रहते हैं

गांव रोरी निवासी राकेश कुमार गैराज में काम करते है। राकेश कुमार अपने भाई दिनेश व विनेश अपने अपने परिवार सहित एक ही मकान में रहते हैं। शनिवार रात को ग्यारह बजे के आसपास परिवार के सभी लोग अपने अपने कमरे में सोने के लिए चले गए।

2 लाख नगद 20 लाख के जेवर उड़ाए

रविवार सुबह साढे पांच बजे के आसपास सबसे पहले राकेश की आंख खुली तो वह यह देखकर हक्के बक्के रह गए। देखा कि मकान का सारा सामान इधर उधर बिखरा हुआ पड़ा था। कमरे में सेफ और संदूक के ताले टूटे हुए थे। राकेश कुमार ने बताया कि बदमाशों ने सेफ व संदूक का ताला तोड़कर दो लाख रुपये की नकदी ,बीस लाख से अधिक के सोने चांदी के जेवरात व अन्य कीमती सामान चोरी करके ले गए।

जांच में जुटी पुलिस

राकेश कुमार ने आशंका जताई कि बदमाशों ने पूरे परिवार पर नशीला स्प्रे छिड़क दिया। जिस कारण उनकी आंख नहीं खुली। पीड़ित ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह ने बताया कि बदमाशों की रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...