मोदीनगर में चोरी के तीन मामले आए सामने:चलते ऑटो में बुजुर्ग के बैग से उड़ा दिए 21 हजार रुपये, मकान का ताला तोड़कर नकदी व जेवरात चोरी

मोदीनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिल्ली मेरठ मार्ग पर चलते ऑटो में बदमाशों ने बुजुर्ग के बैग काटकर 21 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। पीड़ित ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तहसील कंपाउड निवासी रामफल सैनी शनिवार को ऑटो में बैठकर मोदीनगर तहसील की और जा रहे थे। जब वह दिल्ली मेरठ मार्ग पर पहुंचे तो उनके पास दो युवक आकर बैठ गए। दोनों युवक रास्ते में ही उतर गए। जब वह मोदीनगर तहसील पहुंचे और अपना बैग चैक किया तो 21 हजार रुपये व अन्य सामान गायब था। रामफल सैनी ने बताया कि उक्त युवकों ने यह बैंग से नकदी चोरी की है। पीड़ित ने इस संबंध में मोदीनगर थाने में तहरीर दी है।

प्रिया कश्यप के घर में हुई चोरी।
प्रिया कश्यप के घर में हुई चोरी।

वहीं थाना क्षेत्र के गांव सीकरी कला में शुक्रवार रात को बदमाशों ने एक मकान में घुसकर तीस हजार रुपये की नकदी व लाखों के जेवरात चोरी करके ले गए। पीड़ित महिला ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव सीकरी कलां निवासी हंसराज सिंह अपनी पत्नी प्रिया कश्यप के साथ रहते है।

प्रिया कश्यप ने बताया कि गुरुवार सुबह जब उठे तो कमरे का ताला खुला हुआ था और सारा सामान इधर उधर बिखरा पड़ा हुआ था। प्रिया ने बताया कि बदमाशों ने कमरे का ताला तोड़कर सेफ में रखे तीस हजार रुपये की नकदी व सोने के जेवरात चोरी करके ले गए। थानाप्रभारी अनिता चौहान ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई हैं।

शौर्य का बस से बैग हुआ चोरी।
शौर्य का बस से बैग हुआ चोरी।

इसके अलावा दिल्ली मेरठ मार्ग पर चलती रोडवेज बस से बदमाश लैपटॉप चोरी करके ले गए। मेरठ के खतौली निवासी शौर्य जैन वैशाली से मेरठ रोडवेज बस से जा रहे थे। उन्होने अपना बैग सीट के ऊपर रख दिया। जब वह मोदीनगर उनकी आंख खुली तो बैग गायब था। शौर्य ने बताया कि बैग में लैपटॉप व अन्य सामान मौजूद थे। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...