मोदीनगर में रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपती को कुचला:दिल्ली-मेरठ रोड पर ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ हादसा ,महिला की मौत

मोदीनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोदीनगर में दिल्ली-मेरठ रोड पर सोमवार को 0एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। कपड़ा मिल गेट के सामने हुए हादसे में बाइक सवार महिला की मौत हो गई। जबकि, पति घायल हो गया। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक को ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा हुआ है।

गांव सीकरी खुर्द में मनोज शर्मा अपनी पत्नी मुक्ता शर्मा (37वर्ष) पुत्री इशिका (14वर्ष) व पुत्र तेजल (7वर्ष) के साथ रहते है। मनोज शर्मा गांव सारा में जन सेवा केन्द्र चलाते है। सोमवार सुबह वह बाइक पर पत्नी मुक्ता शर्मा के साथ गांव सीकरी खुर्द से गांव सारा स्थित जन सेवा केन्द्र जा रहे थे। जब वह दिल्ली मेरठ मार्ग पर कपड़ा मिल गेट के सामने तेज रफ्तार अनुबंधित बस नेओवरटेक करने के चक्कर में बाइक में टक्कर मार दी।

सड़क हादसे में घायल पति की हालत गंभीर बनी हुई है।
सड़क हादसे में घायल पति की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे के बाद उछलकर 10 मीटर दूर गिरे दंपती

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताय कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दंपति उछलकर 10 मीटर काफी दूर जा गिरे। हादसे में मुक्ता शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, राहगीरों ने मनोज शर्मा को घायल अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद दिल्ली-मेरठ मार्ग पर जाम की स्थिति बन गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क से बस व बाइक हटाकर यातायात सुचारु कराया।

गाजियाबाद से मेरठ जा रही थी बस

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद चालक बस छोड़कर फरार हो गया। बस गाजियाबाद से मेरठ जा रही थी। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही चालक की तलाश शुरू कर दी गई है। वहीं, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...