400 मीटर तक बच्चों ने स्कूल वैन को लगाया धक्का:मोदीनगर में विद्यार्थियों को छोड़ने जा रही गाड़ी हुई खराब, बारिश ने बढ़ाई परेशानी

मोदीनगर, गाजियाबाद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूल वैन को धक्का लगाते बच्चे। - Dainik Bhaskar
स्कूल वैन को धक्का लगाते बच्चे।

मोदीनगर में राधेश्याम विहार फेस वन कॉलोनी में बुधवार दोपहर को स्कूल वैन खराब हो गई। स्कूल वैन को धक्का लगाते हुए बच्चे दिल्ली-मेरठ मार्ग तक लेकर आए। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल फोटो पर लोग कमेंट कर मोदीनगर में हुए अनुराग हादसे की याद दिला रहे हैं।

नगर के एक पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राएं निजी वैन से आते जाते हैं। बुधवार दोपहर को वैन चालक छुट्टी के बाद बच्चों को लेकर निकल गया। सबसे पहले वह राधेश्याम विहार फेस वन की गली नम्बर तीन पर पहुंचा। यहां अचानक वैन खराब हो गई। इसी बीच तेज बारिश भी होने लगी। बारिश आने के कारण सड़क पर पानी भर गया। काफी प्रयास के बाद भी जब वैन ठीक नहीं हुई तो छात्र उसे धक्का लागकर दिल्ली-मेरठ मार्ग तक लेकर आए।

मोदीनगर में बारिश के बाद सड़क पर पानी भर गया।
मोदीनगर में बारिश के बाद सड़क पर पानी भर गया।

बताया जा रहा है कि छात्रों ने चार सौ मीटर तक बारिश में वैन को धक्का लगाया। किसी ने इसकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। लोग कमेंट कर रहे है कि कितना भी प्रयास कर लो, लेकिन सिस्टम नहीं सुधरेगा। लोग मोदीनगर में हुए अनुराग बस हादसे की भी याद दिला रहे हैं। थानाप्रभारी ने बताया कि वैन चालक की तलाश की जा रही है। अभी तक इस मामले में कोई शिकायत नहीं आई है।

खबरें और भी हैं...