तालाब की सफाई को लेकर महिलाओं ने किया प्रदर्शन:मोदीनगर में घरों के अंदर पहुंचा गंदा पानी, सैकड़ों परिवारों में बीमारी का खतरा

मोदीनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मोदीनगर में तालाबों का गंदा पानी घरों के अंदर जाने से परेशान महिलाओं ने प्रदर्शन किया। - Dainik Bhaskar
मोदीनगर में तालाबों का गंदा पानी घरों के अंदर जाने से परेशान महिलाओं ने प्रदर्शन किया।

मुरादनगर के गांव मुरादपुर पुर्सी स्थित गुप्ता मार्केट में तालाब का पानी सड़क और घरों के अंदर आ गया है। शनिवार दोपहर को महिलाओं ने तालाब की सफाई कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर जमकर हंगामा किया। महिलाओं का कहना है कि तालाब ओवरफ्लो हो जाता है और उसका गंदा पानी सड़क और घरों के अंदर आ जाता है।

गांव मुरादपुर पुर्सी में गुप्ता मार्केट कॉलोनी में सैकड़ों परिवार रहते हैं। कॉलोनी के पास ही एक पुराना तालाब है। ग्रामीणों का आरोप है कि काफी समय से तालाब की सफाई नहीं हुई। इस कारण बरसात के दिनों में तालाब ओवरफ्लो हो जाता और उसका गंदा पानी सड़क और घरों के अंदर घुस जाता है। उनका कहना है कि गंदे पानी के कारण संक्रमण रोक फैलने की आशंका बनी रहती है। शनिवार दोपहर एक बजे के आसपास महिलाएं एकत्र होकर तालाब के पास पहुंची और प्रदर्शन कर जमकर हंगामा किया।

मोदीनगर में तालाब में गंदगी को लेकर महिलाओं ने हंगामा किया।
मोदीनगर में तालाब में गंदगी को लेकर महिलाओं ने हंगामा किया।

डीएम कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी
महिलाओं का कहना है कि तालाब के आसपास के कीटनाशक दवाईयों का छिड़काव कराना चाहिए। उनका कहना है कि जल्द से जल्द तालाब की सफाई कराई जाए, ताकि उसका गंदा पानी सड़क और घरों के अंदर न आए। महिलाओं ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द तालाब की सफाई नहीं कराई गई तो जिलाधिकारी कार्यालय का घेराव किया जाएगा। इस मौके पर बबली, मंजू, रोशनी, पुष्पा, लक्ष्मी, सुषमा, ममता, नेहा, प्रिया सहित सैकड़ों महिलाएं मौजूद थीं।

खबरें और भी हैं...