मोदीनगर में फेयरवेल पार्टी का आयोजन:छात्राओं ने प्रस्तुत किए कार्यक्रम, एक-दूसरे से गले मिलकर ली विदा, दी शुभकामनाएं

मोदीनगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गाजियाबाद के मोदीनगर में आयुध निर्माणी परिसर स्थित जवाहर लाल मैमोरियल गल्र्स इंटर कॉलेज में शनिवार को फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके पर छात्राओं ने जमकर मस्ती और रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका मनमोह लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रधानाचार्या रेनू तोमर ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप जलाकर किया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की और बधाई भी दी।

उन्होंने कहा कि विद्यालय में छात्राओं के सर्वांगीण विकास के लिए सभी प्रयास किए जा रहे है। इस दौरान कई प्रतियोगिताओं का भी आयोजन किया गया। जिसमें छात्राओ ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। फेयरवेल पार्टी में छात्रा किया खान को मिस फेयरवेल को चुना गया। छात्राओं ने फेयरवेल पार्टी में सांस्कृतिक व फिल्मी गानों पर जमकर डांस किया। इस दौरान छात्राओं ने आपस में गले मिलकर विदाई ली।

इस मौके पर सभी छात्राओं की आंखे नम हो गईं। विदाई का समय आया तो सहेलियों की आंखे नम हो गई। छात्राओं ने वादा किया कि वह एक दूसरे को हमेशा याद रखेंगी। प्रधानाचार्या रेनू तोमर ने मिस फेयरवेल का ताज जिया खान पहनाया। गीता, बिन्नी रानी, मीतिका, मंजू सिंह, दीपशिखा, प्रतिमा, सरोज, अनुराधा, निधि, रंगोली, नीतू, उपासना, आशा, सविता, बिटटू कुमार, मनोज कुमार, सतपाल, ओमपाल, प्रशांत, मनोज शर्मा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...